हरियाणा

haryana

फरीदाबाद: दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेसवे पर दो बाइक सवार युवकों की मौत, शरीर में घुसी मिली सरिया

By

Published : Dec 27, 2021, 12:50 PM IST

Updated : Dec 27, 2021, 3:52 PM IST

Road Accident In Faridabad: फरीदाबाद के दिल्ली मुम्बई हाईवे पर चल रहे कंस्ट्रक्शन साइट के पास दो बाइक सवार युवकों की मौत हो गई. युवकों की मौत सरिया घुसने से हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Road Accident In Faridabad
दोनों युवकों के शरीर में सरिया घुसा हुआ था.

फरीदाबाद: फरीदाबाद से गुजरने वाले निर्माणाधीन दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस-वे बनाने के लिए खोदे गए गड्ढे अब लोगों की जान के दुश्मन (accident on Delhi mumbai Expressway Faridabad) बनने शुरू हो गए हैं. देर रात अपने घर जा रहे दो युवक इन खुले गड्ढों का शिकार हो गए और अपनी जान गवां बैठे. खुले गड्ढों मे पुल के पिलर बनाने के लिए लोहे के सरिये लगाए हुए थे. जिन पर गिरने से लोहे के सरिये युवकों के शरीर से आरपार हो गए और उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

मृतक दोनों युवक उत्तर प्रदेश के जिला कानपुर के रहने वाले थे और यहां एक निजी कंपनी में काम करते थे. काम खत्म होने के बाद जब देर रात युवक अपनी बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे तो फरीदाबाद से होकर गुजरने वाले निर्माणाधीन दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस हाईवे के खुले गड्ढे में गिर गए. जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-अंबाला में भयंकर सड़क हादसा, 3 टूरिस्ट बसों की टक्कर में 5 यात्रियों की मौत, 10 घायल

सुबह जब वहां से गुजरने वाले किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी तब पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों युवकों के मृत शरीर को सरियों से निकाला. फिलहाल पुलिस ने मृतक युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी मे रखवा दिया है और आगे की तफ्तीश में जुट गई है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबर को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated : Dec 27, 2021, 3:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details