हरियाणा

haryana

फरीदाबाद में चोरी का आरोपी सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार, 50 हजार रुपए कैश बरामद

By

Published : Feb 16, 2023, 9:12 PM IST

क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 फरीदाबाद की टीम ने बालाजी इंजीनियर कंपनी में हुई चोरी का पर्दाफाश कर (Thief Arrested in Faridabad) एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी से 50 हजार रुपए और 305 लोहे के पाइप बरामद किए हैं.

Thief Arrested in Faridabad Theft in Faridabad Theft in Balaji Engineer Company of Faridabad
फरीदाबाद में चोरी का आरोपी सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार

फरीदाबाद: शहर की बालाजी इंजीनियर कंपनी में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपी सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 फरीदाबाद की टीम की पूछताछ में अपने साथी के साथ कंपनी में चोरी करना कबूल किया है. पुलिस ने फरीदाबाद में चोरी के आरोपी के पास से 50 हजार रुपए कैश व चुराए गए 305 लोहे के पाइप बरामद किए हैं. आरोपी वारदात से करीब 3 महीने पहले ही यहां सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी पर लगा था.

क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 फरीदाबाद प्रभारी सुंदर सिंह की टीम ने बालाजी इंजीनियर कंपनी में चोरी करने वाले गार्ड को गिरफ्तार किया है.पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि फरीदाबाद के नंगला एनक्लेव पार्ट 2 निवासी साहिल को गिरफ्तार किया गया है. क्राइम ब्रांच टीम फरीदाबाद ने आरोपी को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना के बाद सुरुरपुर चौक के पास से थाना डबुआ के चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है.

पढ़ें:Crime news in Palwal: एटीएम उखाड़ने की योजना बनाते दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी से 50 हजार रुपए कैश और 305 लोहे की पाईप बरामद किए गए हैं. लोहे के सरिया आरोपी के घर के पास खाली जगह से बरामद हुए हैं. आरोपी बालाजी इंजीनियर ई-रिक्शा फैक्ट्री में पिछले 2-3 महीने से सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहा था. आरोपी ने इस दौरान अपने साथी गार्ड के साथ मिलकर कंपनी से सामान चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था.

पढ़ें:यूपी का नशा तस्कर हरियाणा में गिरफ्तार, हैदराबाद से लाया था करीब 15 किलो गांजा

आरोपियों ने फैक्ट्री में 12 फरवरी की रात को चोरी की थी. आरोपियों के खिलाफ फैक्ट्री मालिक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया था. इसके बाद से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी. आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि ज्यादा पैसे के लालच में आकर उन्होंने कंपनी से लोहे के पाइपों की चोरी की थी. पुलिस के मुताबिक पूछताछ के बाद आरोपी साहिल को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details