हरियाणा

haryana

सावधान! फरीदाबाद में घूम रहा है महिला चोरों का गैंग, पलभर में करती हैं हाथ साफ

By

Published : Nov 25, 2022, 11:37 AM IST

जिला फरीदाबाद में महिला चोरों का गिरोह (Women Thieves Steal Clothes in Faridabad) खुलेआम घूम रहा है. ये गैंग दुकानदारों को अपना निशाना बना रहा है. वीरवार को भी फरीदाबाद से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. इन महिलाओं ने एनआईटी नंबर 4 मार्केट में चोरी की है. जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

Faridabad Women Thieves Steal Clothes
फरीदाबाद में घूम रहा है महिला चोरों का गैंग

फरीदाबाद:हरियाणा के जिला फरीदाबाद में इन दिनों महिला चोरों का गैंग सक्रिय है. ये गैंग दुकानदारों को अपना निशाना बना रही हैं, हालांकि ये महिलाएं कहां से आती है किसी को अभी तक इसकी कोई जानकारी नहीं है लेकिन ये महिला गैंग अभी तक अलग-अलग दुकानदारों (Women Thieves Steal Clothes in Faridabad) को चुना लगा चुकी है. इन महिलाओं का चोरी करने का अंदाज भी बिल्कुल अलग है.

ऐसे करती है महिला गैंग चोरी- यह महिलाएं लगभग चार (Theft in Faridabad) के ग्रुप में दुकान में एक साथ जाती हैं और दो महिलाएं दुकानदार को अपने बातों में लगा लेती हैं. बाकी महिलाएं वहां रखे सामानों पर हाथ साफ करती है. इन महिलाओं ने हाल ही में एनआईटी नंबर 4 मार्केट में चोरी की है. जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. महिला चोरों की सारी करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

फरीदाबाद में घूम रहा है महिला चोरों का गैंग.

दुकानदार के सामने से ले गई कपड़ों का गट्ठर- सीसीटीवी फुटेज में आप साफ तौर पर देख सकते हैं की किस तरह यह महिलाएं दुकानदार की आंखों में धूल झोंक कर कपड़ों का गट्ठर उड़ा ले गई. बता दें कि ये महिलाएं कपड़े की दुकान में खरीदारी करने गई थीं, हालांकि वहां से उन्होंने कुछ खरीदा नहीं, लेकिन वहां रखे कपड़ों का गट्ठर जरूर चुरा ले गई.

महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज-वहीं,जब दुकानदार ने दुकान में कपड़ों का गट्ठर नहीं देखा तब उन्होंने सीसीटीवी फुटेज चेक किया. जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि महिलाएं किस तरह से कपड़ों का रखा हुआ गट्ठर चुरा कर ले गई, हालांकि दुकानदार ने इन चोर महिलाओं के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी है और पुलिस सीसीटीवी के आधार पर इन महिलाओं को ढूंढ रही है.

ये भी पढ़ें:Theft in Rewari: चोरों ने घर में लगाई सेंध, हजारों रुपये की नकदी और गहनों पर किया हाथ साफ

ABOUT THE AUTHOR

...view details