हरियाणा

haryana

Faridabad Crime News: चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार

By

Published : Jun 4, 2022, 4:35 PM IST

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया (Theft in Faridabad) है. पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

thieves arrest in Faridabad
चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

फरीदाबाद: फरीदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया (theft Gang Busted in Faridabad) है. पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार चारो आरोपी हरियाणा के पलवल जिले के ही रहने वाले हैं. हालांकि इन आरोपियों के गांव अलग अलग हैं.

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी सतवीर उर्फ सत्ता पलवल जिले के सोलाका गांव का रहने वाला है. जबकि छोटे लाल उर्फ नूरका पलवल के बडोली गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला तीसरा आरोपी मोनू बामनीखेड़ा गांव का और चौथा आरोपी राजकुमार लूलवाड़ी गांव का रहने वाला है. वहींं 11 साल से फरार चल रहे आरोपियो में मुकेश को पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

आरोपियों से पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी सत्यवीर ने थाना आदर्श नगर में बीते 22 फरवरी को चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. आरोपी से नगद के साथ सोने का पेंडल भी बरामद किया गया है. आरोपी छोटेलाल पर भी चोरी की घटना में लिप्त होने का आरोप है. फिलहाल पुलिस ने चारों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है.

विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details