हरियाणा

haryana

नए कर्मचारियों की नियुक्ति के बाद भी फरीदाबाद RTA में नहीं शुरू हुआ कामकाज

By

Published : Oct 26, 2020, 3:13 PM IST

आरटीए फरीदाबाद में कर्मचारियों के तबादले के बाद अब नए कर्मचारी काम शुरू नहीं कर रहे हैं, क्योंकि पुराने कर्मचारियों के द्वारा उनको काम का चार्ज नहीं दिया गया है. जिस वजह से अभी विभाग में काम शुरू नहीं हो पाया है.

फरीदाबाद रीजनल ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी
फरीदाबाद रीजनल ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी

फरीदाबाद: रीजनल ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी फरीदाबाद के कर्मचारियों को बदले 1 हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन अभी तक भी विभाग में कामकाज शुरू नहीं हो पाया है. जिसकी मुख्य वजह ये है कि नए कर्मचारियों को काम का बंटवारा नहीं किया गया है और जब तक काम अलॉट नहीं होगा तब तक काम शुरू नहीं होगा.

फरीदाबाद RTA में अभी तक शुरू नहीं हुआ कामकाज, ये है वजह

रीजनल ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी में कामकाज शुरू ना होने से विभाग में काम के लिए आने वाले लोगों को खाली हाथ वापस लौटना पड़ रहा है, क्योंकि जिन नए कर्मचारियों की नियुक्ति यहां पर की गई है उनको पुराने कर्मचारियों के द्वारा काम हैंडोवर नहीं किया गया है. यही कारण है कि अभी तक भी विभाग में काम शुरू नहीं हो पाया है.

ये भी पढ़ें-हरियाणा: लोगों पर चढ़ गया बेकाबू ट्रैक्टर, देखिए दहला देने वाला वीडियो

गौरतलब है कि भ्रष्टाचार के लगातार आरोपों के चलते हरियाणा में सभी जिलों में रीजनल ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी में कार्यरत कर्मचारियों को बदला गया है. इसी कड़ी में फरीदाबाद आरटीए के सभी कर्मचारियों को रोडवेज में भेज दिया गया है. नए कर्मचारी विभाग में काम करने के लिए आ तो रहे हैं, लेकिन काम नहीं कर रहे हैं. जिस वजह से कामकाज के लिए आने वाले लोग बिना कामकाज कराए ही वापस लौट रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details