हरियाणा

haryana

जेजेपी युवा प्रदेश सचिव के पिता पर जानलेवा हमला, कार से कुचलने की कोशिश

By

Published : Jan 29, 2023, 5:22 PM IST

फरीदाबाद में कुछ दिन पहले जेजेपी के युवा प्रदेश सचिव गजेंद्र भड़ाना के पिता जीआर भड़ाना (car attack on GR Bhadana In Faridabad) पर कुछ कार सवार अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया था. जिससे जीआर भड़ाना गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे. हमले का सीसीटीवी रविवार को सामने आया है. जिससे इस हादसे की कुछ और जानकारियां भी निकलकर सामने आई हैं.

car attack on GR Bhadana In Faridabad
कार से कुचलने की कोशिश

जानलेवा हमले का सीसीटीवी वीडियो.

फरीदाबाद:हरियाणा के फरीदाबाद में जेजेपी के युवा प्रदेश सचिव गजेंद्र भड़ाना के पिता पर जानलेवा हमला किया गया. दरअसल सामने से आ रही i20 कार ने गजेंद्र भड़ाना के पिता जीआर भड़ाना पर जानलेवा हमला किया. हालांकि यह हादसा कुछ दिन पहले का है. लेकिन इसमें एक नया मोड़ आ गया है, सीसीटीवी कैमरे के सामने आने के बाद इसमें कुछ और जानकारियां निकलकर सामने आई है. सीसीटीवी में आप देख सकते हैं, किस तरह से गाड़ी वालों ने जानबूझकर गजेंद्र भड़ाना के पिता को टक्कर मारकर जानलेवा हमला करने की कोशिश की है.

दरअसल गजेंद्र भड़ाना के पिता जीआर भड़ाना एक समाजसेवी हैं और अलग-अलग मुद्दों पर उन्होंने समाज के हित में प्रशासन से लंबी लड़ाई लड़ी है. यही वजह है कि इस तरफ से जीआर भड़ाना को कार से कुचलने की कोशिश की गई है. बता दें जीआर भड़ाना हरियाणा का पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के काफी करीबी माने जाते हैं. उन्होंने ओमप्रकाश चौटाला के साथ कदम से कदम मिलाकर काम किया है. उन्होंने ओम प्रकाश चौटाला का काफी साथ दिया है.

जीआर भड़ाना के बेटे गजेंद्र भड़ाना डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के करीबी माने जाते हैं, हालांकि परिवार वालों का आरोप है यह राजनीति के तहत किया गया है, हालांकि राजनीति अपनी जगह है और परिवारवाद अपनी जगह है. गजेंद्र भड़ाना का कहना है कि मेरे पिता पर हमला करना कहीं ना कहीं राजनीति है. ताकि मैं आगे ना बढ़ सकूं और हम समाज कल्याण में काम ना कर सकें. लेकिन मुझे पूरा विश्वास है इस घटना को राजनीति के तहत ही अंजाम दिया गया है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा फरीदाबाद से हथियार के बल पर लूटी कार, हरिद्वार पुलिस ने बरामद की कार, तीनों आरोपी फरार

गजेंद्र भड़ाना ने कहा कि इस घटना में मेरे पिताजी को बहुत ज्यादा चोटें आई है. उनकी स्थिति गंभीर है, उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हमने पुलिस को शिकायत दे दी है. पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी की छानबीन शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए i20 कार को जब्त कर लिया है. आगे की कार्रवाई भी जारी है. मुझे पूरा विश्वास है, कि मुझे न्याय मिलेगा और इसके पीछे जिसका भी हाथ है वह जल्द से जल्द सलाखों के पीछे होगा.

ये भी पढ़ें:ई टेंडरिंग के विरोध में फतेहाबाद में सरपंचों ने किया रोड जाम, एंबुलेंस को दिया रास्ता

ABOUT THE AUTHOR

...view details