हरियाणा

haryana

Rape Case in Gurugram: गुरुग्राम में 11 साल की मासूम से पहले मारपीट फिर रेप की वारदात, 46 साल का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 22, 2023, 9:43 PM IST

गुरुग्राम से 11 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी ने बच्ची की पिटाई की और फिर दुष्कर्म किया. पुलिस ने आज आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है. (Minor raped in Gurugram)

Minor raped and thrashed in Gurugram accused arrested
गुरुग्राम में 11 साल की मासूम से पहले मारपीट फिर रेप की वारदात

गुरुग्राम:दिल्ली से सटे गुरुग्राम में 11 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार किया गया है. आरोपी की उम्र 46 साल बताई जा रही है. आरोपी ने ना सिर्फ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया, बल्कि बच्ची के साथ मारपीट भी की. इतना ही नहीं इस बारे में किसी को बताने पर बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दी.

दरअसल, गुरुग्राम के सेक्टर 29 थाने में पीड़िता की मां ने पुलिस को शिकायत दी थी, कि रविवार देर शाम करीब साढ़े 7 बजे उसकी बेटी अपने जीजा के घर खेलने गई थी. कुछ देर बाद जब घर लौटी तो वह रो रही थी. जब नाबालिग से पूछा गया तो उसने बताया कि एक आदमी ने हाथ से उसका मुंह दबाया और उसको कमरे में लेकर गया. जब वह रोने लगी तो पहले आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया.पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि आरोपी ने बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दी.

शिकायत में महिला ने बताया कि हम अपने स्तर पर आरोपी का पता लगाने की कोशिश कर रहे थे. आज सुबह जब नाबालिग ने आरोपी शख्स को पहचान लिया तो पुलिस को फोन किया गया. पुलिस में शिकायत दी गई. वहीं, शिकायत मिलने के बाद गुरुग्राम पुलिस भी हरकत में आई और आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 (चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी) और POCSO अधिनियम की धारा 6 के तहत मुकदमा दर्ज किया. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी की पहचान 46 वर्षीय सिक्योरिटी गार्ड के रूप में हुई है. वहीं पुलिस ने आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:चंडीगढ़ के जंगल में दो युवकों के मिले शव, महाराष्ट्र के रहने वाले थे मृतक

ABOUT THE AUTHOR

...view details