हरियाणा

haryana

फरीदाबाद में विवाहिता की संदिग्ध मौत, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप, सुसाइड नोट की जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 14, 2023, 5:25 PM IST

बल्लभगढ़ की त्रिखा कॉलोनी में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों (married woman Suspicious death in Faridabad) में मौत हो गई. पुलिस को मृतका के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसकी जांच की जा रही है.

married woman Suspicious death in Faridabad
फरीदाबाद में विवाहिता की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाया ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

फरीदाबाद: बल्लभगढ़ की त्रिखा कॉलोनी में विवाहिता की संदिग्ध मौत हो गई. मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर प्रताड़ित कर हत्या करने का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि जब वे मौके पर पहुंचे तो शव बेड पर पड़ा हुआ था. परिजनों ने विवाहिता का गला दबाकर हत्या करने का अंदेशा जताते हुए शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने विवाहिता के परिजनों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है.

सुमन की संदिग्ध मौत की सूचना के बाद उसके परिजन बादशाह खान अस्पताल फरीदाबाद की मोर्चरी के बाहर पहुंचना शुरू हो गए. परिजनों का आरोप है कि सुमन के ससुराल वाले उसे लगातार परेशान कर रहे थे और उन्होंने ही गला दबाकर सुमन की हत्या की है. मृतका के परिजनों के मुताबिक ससुराल पक्ष की ओर से लगातार सुमन के साथ मारपीट की जाती थी.

पढ़ें:पलवल में ट्रैक्टर चालक ने 11 साल के बच्चे को कुचला, मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा

जबकि सुमन ने उन्हें कभी भी इस बारे में उसके ससुराल वालों से बात नहीं करने दी. सुमन का कहना था कि वह मामले को संभाल लेगी पर उन्होंने सुमन की ही हत्या कर दी. वहीं पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि त्रिखा कॉलोनी में महिला ने आत्महत्या कर ली है, जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे तो शव बेड पर पड़ा हुआ था.

पढ़ें:कैथल में जालंधर की युवती से रेप का मामला, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक उन्होंने मृतका के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की गंभीरता को देखते हुए मेडिकल बोर्ड के द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया है. पुलिस ने बताया कि मृतका के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसकी जांच भी की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details