हरियाणा

haryana

Manohar Lal Visit to Faridabad: फरीदाबाद दौरे पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन और शिलान्यास

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Sep 2, 2023, 6:52 AM IST

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल शनिवार 2 सितंबर को फरीदाबाद दौरे पर रहेंगे. वो जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक कर कई योजनाओं का शुभारंभ करेंगे.

chief minister manohar lal visit to faridabad
chief minister manohar lal visit to faridabad

फरीदाबाद: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल शनिवार 2 सितंबर को फरीदाबाद में कष्ट निवारण समिति की बैठक करेंगे. सुबह 11 बजे सीएम मनोहर लाल सुबह 11 बजे लोगों की समस्याएं सुनेंगे और उनकी समस्याओं का मौके पर समाधान करेंगे. इसके बाद सीएम सेक्टर-8 स्थित भारत विकास परिषद अस्पताल का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद सीएम अंत्योदय परिवार उत्थान योजना के 12,600 लाभार्थियों से ऑनलाइन संवाद करेंगे.

सीएम मनोहर लाल का फरीदाबाद दौरा: फरीदाबाद डीसी विक्रम सिंह ने बताया कि 2 सितंबर यानी शनिवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल जिला फरीदाबाद के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल सेक्टर-12 स्थित कन्वेंशन हॉल में आयोजित जिला परिवेदना एवं कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक की अध्यक्षता करेंगे. इसके बाद वो वहीं पर विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास भी करेंगे. इसको लेकर जिला प्रशासन द्वारा सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

ये भी पढ़ें- One Nation One Election: मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 'वन नेशन वन इलेक्शन' का किया स्वागत, बोले- एक साथ चुनाव से बढ़ेगी जनता की भागीदारी

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री सेक्टर-8 स्थित भारत विकास परिषद द्वारा संचालित अस्पताल का उद्घाटन भी करेंगे. डीसी विक्रम सिंह ने बताया की मुख्यमंत्री मनोहर लाल एफआईए के अध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल के निधन और उद्योगपति केसी लखानी के पुत्र के निधन पर शोक व्यक्त करने उनके निवास स्थानों पर भी जाएंगे. मुख्यमंत्री सेक्टर-12 स्थित लघु सचिवालय के बैठक कक्ष में अधिकारियों के साथ मीटिंग व विकास योजनाओं की समीक्षा करेंगे. इसके सीएम मनोहर लाल सेक्टर-12 स्थित लघु सचिवालय से ही मुख्यमंत्री अंत्योदय परिवार उत्थान योजना के 12,600 लाभार्थियों से ऑनलाइन संवाद करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details