हरियाणा

haryana

सीएम फ्लाइंग और फूड सप्लाई विभाग की छापेमारी, 20 कमर्शियल गैस सिलेंडर बरामद

By

Published : Apr 16, 2022, 5:59 PM IST

CM Flying Raid Ballabhgarh
CM Flying Raid in Faridabad ()

फरीदाबाद की त्रिखा कॉलोनी में शनिवार को मुख्यमंत्री उड़नदस्ते टीम और फूड सप्लाई विभाग टीम ने एक दुकान (Raids in Faridabad) पर छापेमारी की. संयुक्त टीम ने मौके से रसोई गैस के सिलेंडरों का व्यवसायिक उपयोग और रिफ्लिंग करते हुए एक युवक को रंगे हाथ पकड़ा.

फरीदाबाद:जिले के त्रिखा कॉलोनी में आज यानी शनिवार को मुख्यमंत्री उड़नदस्ते टीम और फूड सप्लाई विभाग के अधिकारियों ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक दुकान (CM Flying Raid in Faridabad) छापेमारी की. इस दौरान संयुक्त टीम ने मौके से रसोई गैस के सिलेंडरों का व्यवसायिक उपयोग और रिफ्लिंग करते हुए एक युवक को रंगे हाथ पकड़ा. छापेमारी के बाद संयुक्त टीम ने मौके पर फरीदाबाद पुलिस को मौके पर बुलाया.

फूड सप्लाई विभाग की लिखित शिकायत पर शहर थाना बल्लभगढ़ ने आरोपी को गिरफ्तार किया. सीएम फ्लाइंग के इंस्पेक्टर जगदीश ने बताया कि सीएम फ्लाइंग की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि बल्लभगढ़ की त्रिखा कॉलोनी में अवैध तरीके से बड़े सिलेंडरों से छोटे सिलेंडरों में गैस भरी जा रही है. जिसके बाद आरोपी को पकडने के लिए टीम गठित की गई. सीएम फ्लाइंग की टीम ने फूड सप्लाई विभाग के टीम ने संयुक्त कार्रवाई दुकान छापेमारी की.

सीएम फ्लाइंग और फूड सप्लाई विभाग की छापेमारी, 20 कमर्शियल गैस सिलिंडर बरामद

ये भी पढ़ें- सीएम फ्लाइंग की आंगनबाड़ी केंद्र पर छापेमारी, कम वजन करके दिया जा रहा था अनाज

छापेमारी के दौरान सीएम फ्लाइंग टीम ने गैस भरते हुए युवक को रंगे हाथ पकड़ा. सीएम फ्लाइंग टीम ने मौके से 20 गैस सिलेंडर भी बरामद किए गए, जिनमे से दो डॉमेस्टिक सिलेंडर, दो कमर्शियल सिलेंडर और दो छोटे सिलेंडर शामिल है. फूड सप्लाई विभाग की लिखित शिकायत पर शहर थाना बल्लभगढ़ ने आरोपी को गिरफ्तार किया. इंस्पेक्टर जगदीश ने कहा कि आगे भी अवैध तरीके से गैस भरने वाले लोगों के खिलाफ कार्यवाही जारी रहेगी.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details