हरियाणा

haryana

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच 65 टीम की कार्रवाई, बेल जंप के आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

By

Published : Jan 12, 2023, 4:52 PM IST

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने बेल जंप के आरोपी को करीब तीन साल बाद गिरफ्तार (Faridabad police arrested accused) किया है. आरोपी के खिलाफ वाहन चोरी के 2 केस दर्ज थे.

Faridabad police arrested accused
फरीदाबाद क्राइम ब्रांच-65 की टीम ने बेल जंप के आरोपी को किया गिरफ्तार.

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच 65 की टीम (Faridabad Crime Branch 65 team) ने बेल जंप करने के बाद से फरार चल रहे पीओ को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ वाहन चोरी के दो केस दर्ज थे, जिनमें वह जमानत पर था. कुछ वर्ष बाद आरोपी लगातार गैरहाजिर रहने लगा, इस पर अदालत ने वर्ष 2019 में आरोपी को पीओ घोषित कर दिया था. पुलिस आयुक्त (Faridabad police) विकास कुमार अरोड़ा के आदेश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 65 प्रभारी बह्मप्रकाश की टीम ने पीओ के केस में फरार चल रहे आरोपी को धर दबोचा.

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पलवल जिले के नांगल गांव निवासी रामवीर को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के खिलाफ वर्ष 2010 में सेक्टर 7 थाने में वाहन चोरी के 2 मुकदमें दर्ज किए गए थे. आरोपी ने एक वैगनआर तथा एक प्लैटिना मोटरसाइकिल चोरी की थी. इन मामलों में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था. कुछ समय बाद आरोपी जमानत पर बाहर आ गया. आरोपी के खिलाफ कोर्ट में मामला विचाराधीन था और मुकदमे में आरोपी की तारीख पड़ रही थी. वर्ष 2019 में आरोपी ने तारीख पर जाना बंद कर दिया.

पढ़ें:यमुनानगर से लापता युवती को पुलिस ने तलाशा, युवती के बयान के आधार पर होगी कार्रवाई

कई बार गैरहाजिर रहने पर अदालत ने वर्ष 2019 में आरोपी को पीओ घोषित कर दिया और उसके खिलाफ सेक्टर 7 थाने में पीओ का मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश की गई. इसके बाद से आरोपी पुलिस से बचने के लिए बार बार ठिकाने बदल रहा था. क्राइम ब्रांच टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह पुलिस के हत्थे ना चढ़े इसके लिए अपना स्थान बदलकर दूसरी जगह काम करने लगा था. पुलिस पूछताछ पूरी होने के बाद आरोपी को अदालत में पेश​ किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

पढ़ें:रेवाड़ी में निजी स्कूल बस ने छात्र को रौंदा, जन्मदिन से 1 दिन पहले हुई मौत, भाई की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details