हरियाणा

haryana

फरीदाबाद में 3 साल की मासूम का बेरहमी से मर्डर, बाथरूम के अंदर थैले में मिली लाश, गला रेतकर की गई हत्या

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Nov 15, 2023, 12:30 PM IST

Updated : Nov 15, 2023, 1:34 PM IST

Faridabad News : फरीदाबाद शहर में क्राइम लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में फिर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां की एक कॉलोनी में 3 साल की बच्ची का शव मिला है जिसके बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई.

Faridabad News Small Girl Murder Mystery Faridabad Police  Haryana News
फरीदाबाद में 3 साल की मासूम का बेरहमी से मर्डर

फरीदाबाद :शहर की एक कॉलोनी में एक मासूम बच्ची का बड़ी ही बेरहमी से मर्डर कर दिया गया. इस वारदात के सामने आने के बाद से पूरे शहर में सनसनी फैल गई.

थैले में मिला बच्ची का शव :बताया जा रहा है कि शहर की एक कॉलोनी में 3 साल की मासूम की हत्या कर दी गई. बच्ची के परिजनों की माने तो बच्ची दोपहर को खेल रही थी और फिर अचानक गायब हो गई. उसे ढूंढने की काफी कोशिशें की गई पर वो नहीं मिली. पुलिस को भी इसकी ख़बर दी गई. बच्ची की तलाश की जा रही थी, तभी मकान के कॉमन बाथरूम के अंदर एक थैला मिलता है. जब उसे थैले को खोला गया तो उसमें बच्ची की लाश पड़ी थी. बताया जा रहा है कि बच्ची के मुंह में कपड़ा भी ठूंसा हुआ था और उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई थी.

मासूम के मर्डर से इलाके में सनसनी

पुलिस हिरासत में दो संदिग्ध :बच्ची का शव मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस के तमाम आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही इलाके के सीसीटीवी से वारदात के सुराग तलाशे जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है. दोनों बिहार के रहने वाले है और उनसे मामले में पूछताछ भी की जा रही है.

बच्ची से रेप की आशंका : वहीं बच्ची के साथ रेप की आशंका भी जताई जा रही है. ऐसे में पोस्टमार्टम के बाद ही रेप की पुष्टि की जा सकेगी. हालांकि इस मामले में अभी तक पुलिस का बयान सामने नहीं आया है. बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस इस मामले में बयान देगी.

ये भी पढ़ें :फरीदाबाद में शराब पिलवाकर बेरहमी से की गई थी हत्या, पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी, आरोपी अरेस्ट

Last Updated : Nov 15, 2023, 1:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details