हरियाणा

haryana

फरीदाबाद: कूड़े के ढेर में मिली डेड बॉडी, नहीं हुई शिनाख्त, राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना

By

Published : Oct 1, 2022, 4:14 PM IST

Dead body found in a Faridabad
Dead body found in a Faridabad ()

फरीदाबाद के सराय टोल टैक्स के सामने गुरुकुल रेलवे फाटक पर शनिवार सुबह कूड़े के ढेर में एक युवक का शव पड़ा (Dead body found in a Faridabad) मिला. रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने जब शव को देखा तो तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही फॉरेंसिक टीम के साथ-साथ रेलवे के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को देखकर हत्या की आशंका जताई है. पढ़ें पूरी खबर...

फरीदाबाद: सराय टोल टैक्स के सामने गुरुकुल रेलवे फाटक पर शनिवार सुबह 8 बजे कूड़े के ढेर में एक युवक का शव पड़ा मिला. रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने जब शव को देखा तो तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही फॉरेंसिक टीम के साथ-साथ रेलवे के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. कूड़े के ढेर में मिले शव के हाथ-पैर बांधे गए थे और मुंह में कपड़ा डालकर उसे वहां फेंका (Dead body found in a garbage dump) गया था.

शव के चेहरे पर भी चोट के काफी निशान थे. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कूड़े के ढेर में मिले शव के बारे में उन्हें लोगों से सूचना मिली थी. जिसके बाद टीम मौके पर पहुंची. उन्होंने बताया कि शव को देखकर ऐसा लगता है कि व्यक्ति की हत्या की गई हो. क्योंकि शव के हाथ-पैर बांधकर उसके मुंह में कपड़ा डालकर उसे वहां फेंका गया था. उन्होंने बताया कि शव के चेहरे को पत्थर या किसी अन्य हथियार से खराब किया गया है.

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल (Civil hospital Faridabad) भेज दिया है. वहीं, आगे की कार्रवाई के लिए संबंधित थानों में शव की पहचान के लिए गुमशुदगी की रिपोट भी चेक की (Dead body found in a Faridabad) जाएगा.

ये भी पढे़ें:Rewari Crime news: रेवाड़ी में महिला ने किया सुसाइड, घर के आंगन में लटकी मिली लाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details