हरियाणा

haryana

जलभराव से परेशान दुकानदारों ने चरखी दादरी में किया प्रदर्शन, प्रशासन को आंदोलन की चेतावनी

By

Published : Sep 1, 2021, 4:06 PM IST

shopkeepers protest Dadri water drainage
shopkeepers protest Dadri water drainage ()

चरखी दादरी में देर रात से लगातार बारिश हो रही है. जिसकी वजह से शहर में जलभराव की समस्या पैदा हो गई है. इसके विरोध में प्रशासन के खिलाफ दुकानदारों ने जमकर प्रदर्शन किया.

चरखी दादरी: लगातार हो रही बारिश के चलते शहर की गलियों से लेकर बाजार तक कई-कई फीट पानी भरा (Waterlogging problem Charkhi Dadri) है. जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है. पानी निकासी के लिए लगाई गई मोटर बंद पड़ी है. जिससे कि स्कूल में भी पानी जमा हो गया है. हालातों से परेशान होकर दुकानदारों ने प्रशासन के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया और प्रशासन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए.

दुकानदारों ने प्रशासन को अल्टीमेटम भी दिया कि अगर जल्द हालात नहीं सुधरे तो बड़ा आंदोलन करेंगे. बता दें कि बीती रात से चरखी दादरी में लगातार बारिश हो रही है. बारिश के कारण पूरा दादरी शहर पानी से लबालब हो गया है. यहां तक कि डीसी व एसपी निवास भी पानी में डूब गया है. गलियों से लेकर बाजारों तक पानी ही पानी जमा (Charkhi Dadri water logging) है. स्कूलों के कमरों में पानी भरने से विद्यार्थियों को खासी परेशानियां हो रही हैं.

चरखी दादरी में बंद पड़ी पानी निकासी की मोटरें, भारी बारिश से जलभराव

हालांकि जिला प्रशासन द्वारा जलभराव से निपटने के लिए पुख्ता प्रबंधों के दावे भी किए थे. बावजूद इसके हालात बदतर होते जो रहे हैं. मुख्य बाजार में कई फीट तक पानी जमा होने के कारण दुकानदार अपने स्तर पर ही रस्सियां बांधकर लोगों को आगाह कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- भारी बारिश के बाद फिर से पानी-पानी हुआ हरियाणा का ये जिला, सड़कें बनी तालाब

जलभराव से परेशान दुकानदारों ने प्रशासन व जनप्रतिनिधियों के खिलाफ रोष प्रदर्शन करते हुए भ्रष्टाचार के आरोप भी लगाए हैं. वहीं संस्कृति मॉडल स्कूल के प्राचार्य सुरेश यादव ने बताया कि लगातार बारिश के कारण पूरा स्कूल पानी से लबालब है. सभी कमरों में पानी भरने से विद्यार्थियों को खासी परेशानियां हो रही हैं. प्रशासन को अवगत करवाने के बाद भी जलभराव से कोई निजात नहीं मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details