हरियाणा

haryana

चरखी दादरी: बिना मास्क के निकले लोगों को पुलिस ने आखिरी चेतावनी देकर छोड़ा

By

Published : Apr 13, 2020, 3:21 PM IST

बिना मास्क के घर से निकलने वालों पर पुलिस ने सख्ती दिखानी शुरू कर दी है. चरखी दादरी में पुलिस ने लोगों को मास्क बांटे और आगे से मास्क नहीं पहनने पर चालान काटने की भी चेतावनी दी.

charkhi dadri police distributed mask
चरखी दादरी: बिना मास्क के निकले लोगों को पुलिस ने आखिरी चेतावनी देकर छोड़ा

चरखी दादरी: आज से हरियाणा में घर से बाहर निकलने पर मुंह पर मास्क होना अनिवार्य हो गया है. सरकार के आदेश की पालना नहीं तरीके से हो इसके लिए पुलिस प्रशासन ने भी शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. चरखी दादरी में बिना मास्क लगाए लोगों को रोका और मास्क बांटे.

इसके साथ ही पुलिस प्रशासन ने लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर आगे से वो बिना मुंह पर मास्क लगाए घर से बाहर आए तो पुलिस द्वारा उनका भारी-भरकम चालान किया जाएगा.

चरखी दादरी: बिना मास्क के निकले लोगों को पुलिस ने आखिरी चेतावनी देकर छोड़ा

महिला पुलिस अधिकारी उर्मिला देवी ने बताया कि बिना मास्क और मुंह नहीं ढकने वालों को चेतावनी देकर छोड़ा गया है. जिनके पास मास्क नहीं थे, उन्हें मास्क वितरित किए गए. साथ ही आगे से मास्क नहीं होने पर चालान करने की भी चेतावनी दी गई.

ये भी पढ़िए:हरियाणा के किसानों ने फिर अपनाई डंगवारा व्यवस्था, जानिए क्या होती है?

बता दें कि सरकार की ओर से कोरोना संक्रमण को लेकर एडवाइजरी जारी की है कि कोई भी व्यक्ति मुंह पर मास्क या कपड़ा लगाकर ही घर से बाहर निकलेगा. ऐसा नहीं करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. एडवाइजरी के बाद पुलिस प्रशासन सख्त हो गया है. प्रदेशभर में पुलिस की ओर से नाकेबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही है. इस दौरान मुंह पर मास्क या कपड़ा नहीं लगाने वालों को मास्क वितरित करते हुए अंतिम चेतावनी देकर छोड़ा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details