हरियाणा

haryana

पत्नी के लिए मैदान में पति, बोले जीतेंगी श्रुति चौधरी

By

Published : Apr 27, 2019, 4:14 PM IST

Updated : Apr 27, 2019, 4:39 PM IST

भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार श्रुति चौधरी के पति अरुणाभ चौधरी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पांच साल बीजेपी कार्यकाल में क्षेत्र में कोई काम नहीं हुआ. वो आज के दिन राष्ट्रवाद के नाम पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं.

अरूणाभ चौधरी, पति श्रुति चौधरी, कांग्रेस प्रत्याशी

चरखी दादरी: भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र में बाढड़ा विधानसभा में शनिवार को कांग्रेस प्रत्याशी श्रुति चौधरी के कार्यालय का उद्घाटन किया गया.
कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए श्रुति चौधरी के पति अरुणाभ चौधरी पहुंचे थे. उद्घाटन के दौरान उन्होंने कार्याकर्ताओं से बातचीत की और चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी भी लगाई.

अरूणाभ चौधरी, पति श्रुति चौधरी, कांग्रेस प्रत्याशी

श्रुति के पति अरुणाभ चौधरी ने इस दौरान बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बहुत बढ़िया चुनाव चल रहा है. कार्यालय उद्घाटन के समय कार्यकर्ताओं का जोश देख रहा हूं, उनमें ऊर्जा देख ये मानता हूं कि आगे चलकर ये चुनाव श्रुति के लिए एक तरफा होगा.
उन्होंने कहा कि ये चुनाव क्षेत्र में मेरे लिए नया नहीं है. तीसरा चुनाव है श्रुति के लिए. बहुत लगाव है मेरा यहां के लोगों के साथ. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनके मुद्दे विकास के हैं.

इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पांच साल बीजेपी कार्यकाल में क्षेत्र में कोई काम नहीं हुआ. वो आज के दिन राष्ट्रवाद के नाम पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं. लोगों को उनके बारे में बताना है. ये चुनाव श्रुति के लिए एकतरफा चुनाव है.

Intro:भाजपा कर रही राष्ट्रावाद के नाम पर लोगों को गुमराह करने का काम : अरूणाभ चौधरी
- श्रुति चौधरी के पति अरूणाभ चौधरी ने बाढड़़ा में श्रुति चौधरी के कार्यालय उद्घाटन पर बीजेपी पर साधा निशाना
चरखी दादरी। भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र में बाढड़़ा विधानसभा में शनिवार को कांग्रेस प्रत्याशी श्रुति चौधरी के कार्यालय का उद्घाटन किया गया। कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए श्रुति चौधरी के पति अरूणाभ चौधरी पहुंचे थे। उद्घाटन के दौरान उन्होंने कार्याकर्ताओं से बातचीत की और चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं की जिम्मेवारी भी लगाई। Body:श्रुति के पति अरूणाभ चौधरी ने इस दौरान बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बहुत बढिया चुनाव चल रहा है। कार्यालय उद्घाटन के समय कार्यकर्ताओं का जोश देख रहा हूं, उनमें उर्जा देख ये मानता हूं कि आगे चलकर ये चुनाव श्रुति के लिए एक तरफा होगा। ये चुनाव क्षेत्र में मेरे लिए नया नहीं है। तीसरा चुनाव है मेरा श्रुति के लिए, 2004 में सुरेंद्र सिंह के चुनाव के लिए आया था। बहुत लगाव है मेरा यहा के लोगों के साथ। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनके मुद्दें विकास का है, काम का। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पांच साल भाजपा कार्यकाल में क्षेत्र में कोई काम नहीं हुआ। वो आज के दिन राष्ट्रवाद के नाम पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। लोगों को उनके बारे में बताना है। ये चुनाव श्रुति के लिए एक तरफा चुनाव है।
विजवल-1
कार्यालय के बाहर लगा श्रुति चौधरी का पोस्टर, कार्यालय के उद्घाटन के लिए पहुंचते श्रुति चौधरी के पति अरूणाम चौधरी, कार्यालय उद्घाटन पर हवन यज्ञ करते हुए कट-शॉट।
बाईट-2
अरूणाभ चौधरी, कांग्रेस प्रत्याशी श्रुति चौधरी के पति। Conclusion:
Last Updated :Apr 27, 2019, 4:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details