हरियाणा

haryana

बेटी की टिकट के लिए संघ की शरण में पहुंचे राव इंद्रजीत, बीएल संतोष से की मुलाकात

By

Published : Oct 1, 2019, 8:31 PM IST

केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने बीएल संतोष से मुलाकात की है. बताया जा रहा है कि इंद्रजीत अपनी बेटी को टिकट दिलाने के लिए संघ नेता और बीजेपी के संगठन मंत्री बीएल संतोष से मिले हैं.

बेटी के लिए RSS की शरण में पहुंचे राव इंद्रजीत

दिल्ली/चंडीगढ़: अपनी बेटी आरती को विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी का टिकट दिलाने के लिए केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत ने अब राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का दरवाजा खटखटाया है. राव इंद्रजीत सिंह ने संगठन मंत्री बीएल संतोष से मुलाकात की है.

बीएल संतोष से मिलें राव इंद्रजीत
राव इंद्रजीत ने बीएल संतोष से उनके दिल्ली आवास पर मुलाकात की. बताया जा रहा है कि इंद्रजीत अपनी बेटी को टिकट दिलाने के लिए बीएल संतोष से मिले हैं. सूत्रों के मुताबिक गुरुग्राम लोकसभा की तीन सीटों को लेकर चर्चा की गई है. जानकारी के मुताबिक आरती को गुरुग्राम, रेवाड़ी या फिर कोसली से टिकट मिल सकता है.

तो आरती का टिकट पक्का !
बता दें कि केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह अपनी बेटी आरती को टिकट दिलाने की कोशिश में लगे हैं. सूत्रों की माने तो बेटी आरती के लिए वो अपने पद से इस्तीफे की भी पेशकश कर चुके हैं.

ये भी पढ़िए: बीजेपी के 12 उम्मीदवारों का ऐलान अभी बाकी, राव इंद्रजीत की बेटी को मिल सकता है टिकट

रेवाड़ी, कोसली या गुरुग्राम से मिल सकता है टिकट
जिन 12 सीटों पर बीजेपी ने अभी उम्मीदवारों का ऐलान नहीं किया है. उनमें 3 सीटें रेवाड़ी, गुरुग्राम और कोसली विधानसभा भी है. ये वो तीन सीटें है जहां राव इंद्रजीत सिंह का दबदबा माना जाता है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इन तीन सीटों में से किसी एक सीट पर केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह की बेटी आरती को टिकट मिल सकता है. ऐसा भी माना जा रहा है कि राव इंद्रजीत की कशमकश के चलते ही बीजेपी की दूसरी लिस्ट आने में वक्त लग रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details