हरियाणा

haryana

ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारीः हरियाणा पुलिस ने मथुरा से दो आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : May 17, 2021, 2:24 PM IST

हरियाणा के फरीदाबाद साइबर सेल यूनिट ने 14 मई को ऑक्सीजन सिलेंडर और दवाओं की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. सर्विलेंस की मदद से आरोपियों की लोकेशन मथुरा शहर कोतवाली कृष्ण विहार कॉलोनी के पास मिली. हरियाणा पुलिस ने सोमवार की सुबह तड़के कृष्ण विहार कॉलोनी में दबिश दी.

haryana-police-arrested-two-accused-from-mathura-for-black-marketing
ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबजारीः हरियाणा पुलिस ने मथुरा से दो आरोपी को किया गिरफ्तार

चंडीगढ़/मथुराः कोरोना वायरस के वैश्विक महामारी के दौरान ऑक्सीजन सिलेंडर और दवाओं की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ पुलिस का एक्शन जारी है. यूपी ही नहीं देश भर में पुलिस ऐसे लोगों को ढूंढ-ढूंढ कर कार्रवाई कर रही है, जो इस आपदा में लोगों की जान के साथ खिलवाड़ कर अपनी जेब भरने का काम कर रहे हैं. इसी कड़ी में सोमवार सुबह हरियाणा पुलिस मथुरा शहर के कृष्ण विहार कॉलोनी में दबिश दी. पुलिस ने मौके से दो आरोपीयों को गिरफ्तार किया.

बता दें कि हरियाणा के फरीदाबाद साइबर सेल यूनिट ने 14 मई को ऑक्सीजन सिलेंडर और दवाओं की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. सर्विलेंस की मदद से आरोपियों की लोकेशन मथुरा शहर कोतवाली कृष्ण विहार कॉलोनी के पास मिली. हरियाणा पुलिस ने सोमवार की सुबह तड़के कृष्ण विहार कॉलोनी में दबिश दी.

ये भी पढ़ें:100 करोड़ की कोकीन मामला: तस्कर अशफाक ने रिमांड के दौरान किए कई खुलासे, पहले भी ऑस्ट्रेलिया भेज चुके हैं माल
ऑनलाइन हुई थी ऑक्सीजन सिलेंडर की विक्री
वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते ऑक्सीजन सिलेंडर और दवा की कालाबाजारी खूब हुई. यही वजह रही की अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर और रेडमीशिविर जैसी दवाओं की किल्लत हो गई. मरीजों के परिजन परेशान होकर अधिक पैसे में इसे खरीदने के लिए मजबूर हुए. हालात यह हो गए कि प्रदेशों में ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी हो गई. हरियाणा के फरीदाबाद में साइबर सेल यूनिट ने 14 मई को आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. मथुरा जनपद के कृष्ण विहार कॉलोनी से दो आरोपि महेश चंद और अखिलेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया.
ये भी पढ़ें:निजी अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, नहर किनारे खड़ी मिली कार
सीओ सिटी वरुण कुमार ने बताया कि हरियाणा पुलिस ने शहर के कृष्ण विहार कॉलोनी में दबिश दी गई है. ऑक्सीजन सिलेंडरों कालाबाजारी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हरियाणा पुलिस आरोपियों को अपने साथ ले गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details