हरियाणा

haryana

Haryana News: फ्लाइंग किस को लेकर गृहमंत्री अनिल विज का राहुल गांधी पर बड़ा हमला, बोले- उनके अंदर का इनसान बाहर आ जाता है

By

Published : Aug 9, 2023, 5:51 PM IST

Updated : Aug 9, 2023, 6:17 PM IST

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को जमकर आड़े हाथ लिया है. संसद में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा दिए गए एक बयान के संदर्भ में विज ने राहुल गांधी की आलोचना करते हुए देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरु पर भी निशाना साधा

Anil Vij on Congress
कांग्रेस पर गृहमंत्री अनिल विज

गृहमंत्री अनिल विज का राहुल गांधी पर बड़ा हमला

चंडीगढ़:हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की दूसरे चरण की भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी तो प्यार की दुकान में नफरत के सौदागर हैं. विज ने कहा कि राहुल गांधी ने जो यात्रा पहले निकाली थी, उसमें क्या हुआ. भारत कोई टूटा हुआ नहीं है, लेकिन इन्हें भारत खंडित ही दिखता है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी के नाना जवाहर लाल नेहरू ने भारत को खंडित किया. उसके दो टुकड़े किए. जिसमें से एक पाकिस्तान बना और एक हिंदुस्तान. इसके जख्म आज भी लोगों को याद हैं.

ये भी पढ़ें:Flying Kiss in Lok Sabha: संसद में 'फ्लाइंग किस' पर भड़कीं स्मृति ईरानी, स्पीकर को सौंपा शिकायत पत्र

अनिल विज ने राहुल गांधी से सवाल किया है कि वह बताएं कि कौन टूट गया, जिसे जोड़ना चाहते हैं. विज ने कहा कि यहां पर सब प्यार से रह रहे हैं, घूम रहे हैं सब जुड़े हुए हैं. बुधवार को विज ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि कभी आंख मार कर और कभी फ्लाइंग किस करके राहुल गांधी के अंदर का इंसान बाहर आ ही जाता है और यदि उस इंसान को देखें तो वह बहुत असभ्य नजर आता है.

गृहमंत्री अनिल विज ने नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रदेश में परीक्षाएं पारदर्शी तरीके से हो रही हैं. लेकिन हुड्डा साहब जो बता रहे हैं, वह अपना अनुभव बता रहे हैं. उनके राज में यही सब होता था. वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के बयान पर भी विज ने पलटवार किया है. विज ने कहा कि कई परीक्षाओं में कई तरह के एक समान प्रश्न होते हैं. यह कोई बड़ी बात नहीं है. उन्होंने कहा कि परीक्षा में जो करेगा, वही पास होगा. जो नहीं करेगा वो पास नहीं होगा.

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा व महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने अलग-अलग बयानों में प्रदेश सरकार पर पेपर लीक करने का आरोप लगाया था. साथ ही अलग-अलग परीक्षाओं में एक जैसे सवाल पूछने के आरोप भी लगाए थे.

ये भी पढ़ें:संसद में राहुल के बयान पर महासंग्राम, कहा- इन्होंने मेरी मां की हत्या की...भारत माता की हत्या की

Last Updated :Aug 9, 2023, 6:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details