हरियाणा

haryana

निकाय चुनावों की तैयारियों को लेकर हरियाणा बीजेपी ने की बैठक

By

Published : Nov 24, 2021, 6:48 PM IST

Updated : Nov 24, 2021, 7:15 PM IST

Haryana BJP meeting

हरियाणा में आगामी स्थानीय निकाय चुनावों (haryana civic elections) को लेकर बुधवार को बीजेपी की अहम बैठक (Haryana BJP meeting) हुई. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ (OP Dhankar) ने इस दौरान स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ आगामी योजनाओं और कार्यक्रमों पर चर्चा की और जरूरी दिशा निर्देश दिए.

चंडीगढ़: आगामी स्थानीय निकाय चुनावों (haryana civic elections) को लेकर बुधवार को चंडीगढ़ में हरियाणा बीजेपी (Haryana BJP meeting) की बैठक हुई. ये बैठक परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के आवास पर हुई. प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ (OP Dhankar) समेत कमेटी के तमाम सदस्य बैठक में शामिल हुए. बैठक के बाद बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर गठित टीम की यह तीसरी बैठक थी. प्रदेश भर में 56 नगर पालिका व नगर परिषद के चुनाव होने हैं. 2 नगर निगम के भी चुनाव होने हैं.

धनखड़ ने कहा कि इन सभी आगामी चुनावों को लेकर स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ आगामी योजनाओं और कार्यक्रमों पर चर्चा की और जरूरी दिशा निर्देश दिए. 15 दिसम्बर को फिर से एक बैठक करेंगे. इस बैठक में मेयर के चुनाव में जीते मेयरों को भी बुलाया गया था. धनखड़ ने कहा कि अभी चुनावों की तारीखों का एलान नहीं हुआ है, एलान चुनाव आयोग करेगा, लेकिन हम अपनी दृष्टि से तैयारी करेंगे. पंचायती चुनाव का निर्णय भी नहीं आया है, मुझे लगता है ये चुनाव पहले ही हो जाएगा. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी की पंचायत चुनाव कमेटी भी बनी हुई है.

आगामी निकाय चुनावों की तैयारियों को लेकर हरियाणा बीजेपी ने की बैठक

ये भी पढ़ें-CM खट्टर गुरुवार को PM मोदी से करेंगे मुलाकात, कृषि कानून वापस होने के बाद पहली मीटिंग

वहीं कृषि कानून वापस लेने के सवाल पर उन्होंने कहा कि किसानों के भले के लिए कानून लाए गए थे. प्रधानमंत्री ने जब बड़े मन से निर्णय लिया है तो हरियाणा, पंजाब के आमजन को खुश होना चाहिए. किसानों के आंदोलन जारी रखने के सवाल पर धनखड़ ने कहा कि कभी भी किसी की सभी बातें पूरी नहीं होती. परिवार में भी ऐसा होता है, जितने रिसोर्स उपलब्ध होते हैं उस हिसाब से परिवार के काम होते हैं. ऐसा ही प्रदेश व देश मे भी होता है. मर्यादा हमेशा संसाधनों की होती है.

ओपी धनखड़ ने कहा कि एमएसपी पर खरीद का मुद्दा नया नहीं है. बहुत सी फसलों की खरीद एमएसपी पर होती है, और जो विपक्ष आज स्वामीनाथन कमेटी लागू करने की बात कर रहा है उसने अपने शासनकाल में उस रिपोर्ट को दबाए रखा. वहीं एचपीएससी के गड़बड़ झाले के सवाल पर ओपी धनखड़ ने कहा कि सरकार ईमानदारी से काम कर रही है. सरकार के द्वारा इस विषय पर जांच करना इसका परिणाम है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv BharatAPP

Last Updated :Nov 24, 2021, 7:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details