हरियाणा

haryana

गृह मंत्री अमित शाह से मिले डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, इन मुद्दों को लेकर हुई चर्चा

By

Published : Jun 11, 2021, 4:35 PM IST

शुक्रवार को दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने मुलाकात की. बताया जा रहा है कि मुलाकात के दौरान दोनों के बीच प्रदेश के राजनीतिक हालात को लेकर चर्चा हुई है.

Dushyant Chautala meeting Amit Shah
गृह मंत्री अमित शाह से मिले डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, इन मुद्दों को लेकर हुई चर्चा

चंडीगढ़/दिल्ली: हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला(Dushyant Chautala) ने शुक्रवार को दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह(Amit Shah) से मुलाकात की है. सूत्रों के मुताबिक अमित शाह से मुलाकात के दौरान उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने किसान आंदोलन के साथ-साथ प्रदेश के ताजा राजनीतिक हालातों को लेकर बातचीत की है. इसके साथ ही ये भी माना जा रहा है कि उन्होंने प्रदेश में संभावित कैबिनेट विस्तार को लेकर भी बातचीत की है.

ये भी पढ़ें:MSP पर राजनीति: खरीफ फसलों की एमएसपी बढ़ाने पर शुरू हुआ बवाल, विपक्षी दलों ने सरकार पर दागे सवाल

बता दें कि प्रदेश में जारी किसान आंदोलन और हाल ही में हुए जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली और किसानों के विवाद के बाद हरियाणा में राजनीति और गर्मा गई थी. हालांकि अंत में देवेंद्र बबली को किसानों से माफी मांगनी पड़ी थी जिसके बाद किसानों का गुस्सा थोड़ा शांत हुआ था. वहीं आज दिल्ली में हुई दुष्यंत चौटाला और अमित शाह की मुलाकात के बाद ये कयास लगाए जा रहें हैं कि हरियाणा में ताजा राजनीतिक हालात को लेकर चर्चा की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details