हरियाणा

haryana

Russia ukraine war: यूक्रेन में फंसे भारतीयों के लिए आगे आए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, जारी किया व्हाट्सएप नंबर

By

Published : Feb 24, 2022, 7:18 PM IST

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला यूक्रेन में फंसे नागरिकों की मदद के लिए आगे आए है. जिसके चलते डिप्टी सीएम ने व्हाट्सएप नंबर जारी (Dushyant Chautala issued WhatsApp number) किया है. साथ ही दुष्यंत चौटाला ने कहा कि यूक्रेन में फंसे भारतीय सहायता के लिए मुझसे संपर्क कर सकते है.

Dushyant Chautala issued WhatsApp number
Dushyant Chautala issued WhatsApp number

चंडीगढ़:हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला यूक्रेन में फंसे भारतीय नागरिकों की मदद के लिए आगे आए है. जिनके लिए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने ट्वीट कर मदद का हाथ बढ़ाया है. दुष्यंत चौटाला ने ट्वीट कर लिखा कि यूक्रेन में फंसे भारतीय नागरिक सहायता के लिए मुझसे संपर्क कर सकते है. जिसके लिए दुष्यंत चौटाला ने एक व्हाट्सएप नंबर भी जारी (Dushyant Chautala issued WhatsApp number) किया है. बता दें कि यूक्रेन और रूस के बीच बिगड़ते हालातों के चलते यूक्रेन में पढ़ाई के लिए गए छात्रों के अभिभावकों के सिर पर चिंता की लकीरें नजर आ रही है.

ऐसे में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने यूक्रेन में फंसे भारतीयों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है. दुष्यंत चौटाला ने इसके लिए अपना व्हाट्सएप नंबर +919212314595 भी जारी किया है. दुष्यंत चौटाला ने ट्वीट पर लिखा कि 'यूक्रेन में फंसे भारतीय नागरिक किसी भी प्रकार की सहायता के लिए मुझसे कभी भी फेसबुक, ट्वीटर या व्हाट्सएप के जरिए संपर्क कर सकते है, मैं अपनी तरफ से हर संभव मदद करने का प्रयास करूंगा.'

ये भी पढ़ें-यूक्रेन में फंसे पानीपत के छात्रों से ईटीवी भारत की बातचीत, बोले- चारों तरफ भय का माहौल

बता दें कि इससे पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने यूक्रेन में फंसे भारतीयों की मदद के लिए विदेश मंत्रालय को हर संभव मदद करने की बात कही थी. साथ ही यूक्रेन में फंसे भारतीयों से चिंता न करते हुए धैर्य रखने का आग्रह किया था. गौरतलब है कि यूक्रेन और रूस के बीच लगातार हालात बिगड़ते जा रहे है. जिसके चलते हर तरफ भय का माहौल बना हुआ है. हालांकि विदेश मंत्रालय की तरफ से यूक्रेन में फंसे भारतीयों के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिए है. जिनसे संपर्क कर वहां फंसे भारतीय हर प्रकार की मदद प्राप्त कर सकते है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details