हरियाणा

haryana

चंडीगढ़ के जंगल में दो युवकों के मिले शव, महाराष्ट्र के रहने वाले थे मृतक

By

Published : Mar 22, 2023, 8:51 PM IST

Updated : Mar 22, 2023, 9:25 PM IST

चंडीगढ़ के गांव कजहेड़ी में बुधवार को उस समय सनसनी फैल गई जब साथ लगते जंगल में दो युवकों के शव संदिग्ध हालत में मिले. दोनों ही मृतक महाराष्ट्र के बताए जा रहे हैं. चंडीगढ़ पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है.

Dead bodies of two youths found in Chandigarh
चंडीगढ़ के जंगल में महाराष्ट्र के दो युवकों के शव मिले

चंडीगढ़: बुधवार को चंडीगढ़ के नजदीक गांव कजहेड़ी स्थित जंगल में दो युवकों के शव मिलने से दहशत फैल गई. जंगल से गुजर रहे राहगीरों की नजर शवों पर पड़ी तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों की लाशों को सरकारी अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक जिन दो युवकों के शव जंगल में मिले हैं, वो दोनों मृतक महाराष्ट्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि दोनों ही युवकों ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त की है. दोनों ही मृत युवकों की उम्र 25 से 30 साल के बीच बताई जा रही है. थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र का रहने वाला मृतक हरीश महाराष्ट्र के एक कैबिनेट मंत्री का करीबी रिश्तेदार बताया जा रहा है. हैरानी की बात तो यह है कि आखिर चंडीगढ़ में आकर दोनों युवकों ने जिस तरह से आत्महत्या की है.

जंगल से शव मिलने से कजहेड़ी गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है. शव की सूचना जंगल से गुजर रहे राहगीर ने सेक्टर-36 के पुलिस थाने में दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लिया और नजदीक के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिए हैं. दोनों युवकों के पास से मिले सबूतों के आधार पर पुलिस जांच कर रही है.

सेक्टर-36 स्थित पुलिस थाने की जांच टीम द्वारा कजेहड़ी के आस पास स्थित होटलों के संचालकों से दोनों युवकों की जानकारी के लिए पूछताछ की जा रही है. क्योंकि कजेहड़ी गांव में सस्ते दामों में होटल कमरा मिल जाता है. यहां नजदीक बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन होने के कारण लोग अक्सर कजेहड़ी के प्राइवेट होटलों में रहना पसंद करते हैं. वहीं, पुलिस के मुताबिक बताया गया कि मौके पर मौजूद हालातों को देखते हुए पहला अंदाजा लगाया जा रहा है दोनों युवकों द्वारा एक साथ सुसाइड किया गया है.

ये भी पढ़ें:Illegal Liquor in Faridabad: फरीदाबाद में दवाइयों की पेटियों में नशा तस्करी का धंधा, 2 आरोपी गिरफ्तार

Last Updated : Mar 22, 2023, 9:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details