हरियाणा

haryana

चंडीगढ़ में अरविंद केजरीवाल के रोड शो में उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां, ना मास्क दिखाई दिया ना सोशल डिस्टेंस

By

Published : Dec 31, 2021, 9:58 AM IST

Updated : Dec 31, 2021, 2:42 PM IST

चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में सबसे ज्यादा सीटें आने के बाद चंडीगढ़ में अरविंद केजरीवाल का विजय जुलूस (arvind kejriwal victory march in chandigarh) निकाला गया. इसमें कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. ना किसी ने मास्क लगाया था और ना ही किसी ने सोशल डिस्टेंस बनाए रखी.

corona rules violation in aap victory march
corona rules violation in aap victory march

चंडीगढ़: भारत में फिर से कोरोना के केस बढ़ने लगे है. इसके साथ ही ओमीक्रोन भी तेजी से फैल रहा है. जिसको देखते हुए एक बार फिर से पाबंदियों का दौर शुरू हो गया है. एक तरफ हरियाणा में नाइट कर्फ्यू लगाया गया है. वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी दिल्ली में रात के कर्फ्यू के साथ कई तरह की पाबंदियां लगाई हैं, लेकिन जब दिल्ली के सीएम चंडीगढ़ आए, तो ये पाबंदियां जश्न में बदलती दिखाई दी.

वीरवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चंडीगढ़ में विजय जुलूस (arvind kejriwal victory march in chandigarh) निकाला. इस जुलूस में ना तो किसी के मुंह पर मास्क नजर आया और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग. दरअसल चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव के 35 वार्डों में आम आदमी पार्टी के 14 उम्मीदवार जीते हैं. इसी के साथ आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. इसी की खुशी में अरविंद केजरीवाल ने चंडीगढ़ में विजय जुलूस निकाला.

ना किसी के चेहरे पर मास्क है और ना ही सोशल डिस्टेंस

ये भी पढ़ें-चंडीगढ़ निगम चुनाव के नतीजों का पंजाब विधानसभा चुनावों पर रहेगा कैसा असर? जानिए क्या कहना है राजनीतिक विशेषज्ञ का

चंडीगढ़ में अरविंद केजरीवाल का रोड शो अब चर्चाओं में है क्योंकि करीब 1 किलोमीटर लंबे इस विजय जुलूस में कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ती (covid rules violation in aap victory march) दिखाई दी. इस रोड शो में आम आदमी पार्टी के तमाम नेता चाहे वो फिर खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल क्यों ना हो, सभी बगैर मास्क के दिखाई दिए.

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आए.

एक तफर दिल्ली में अरविंद केजरीवाल ने ई-रिक्शा पर 2 लोगों के बैठने की नोटिफिकेशन जारी की है. नाइट कर्फ्यू लगाया है. तो दूसरी तरफ चंडीगढ़ में पार्टी के तमाम नेता एक दूसरे से सटे हुए और बिना मास्क के एक ट्रक पर खड़े दिखाई दिए. इस पूरे रोड शो में जो भी कार्यकर्ता पहुंचे थे. रोड शो में कोविड नियमों का उल्लंघन जमकर हुआ. ज्यादातर कार्यकर्ता बिना मास्क के दिखाई दिए और 2 गज की दूरी का किसी ने भी कोई ख्याल नहीं रखा.

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आए.

ये भी पढ़ें- नगर निगम चुनाव में जीत के बाद चंडीगढ़ में अरविंद केजरीवाल का रोड शो, जनता का किया शुक्रिया

चंडीगढ़ में खुद को चमकाने के लिए पार्टी की ओर से किए गए इस रोड शो में जहां अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को लेकर उनकी नीतियों पर प्रश्नचिन्ह खड़ा किया है. वहीं चंडीगढ़ प्रशासन पर भी इसको लेकर सवालिया निशान खड़ा होता है. चंडीगढ़ प्रशासन को इसका जिम्मेदार माना जा रहा है. क्योंकि उसने रोड शो की परमिशन दी. बता दें कि चंडीगढ़ में दिन-प्रतिदिन कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं. बीते 24 घंटों में चंडीगढ़ से 30 नए करोनो के मामले सामने आए है. कोरोना पॉजिटिव एक्टिव मरीजों आंकड़ा अब 126 तक पहुंच गया है.

रोड शो में किसी भी नेता के मुंह पर फेस मास्क नहीं है

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv BharatAPP

Last Updated : Dec 31, 2021, 2:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details