हरियाणा

haryana

सीएम खट्टर ने दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से की मुलाकात

By

Published : Mar 28, 2021, 7:28 PM IST

सीएम मनोहर लाल ने रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की. इस दौरान कोरोना के बढ़ते मामले, हरियाणा के बजट सत्र, किसान आंदोलन, फसल खरीद के मुद्दों को लेकर चर्चा हुई.

manohar lal khattar met amit shah
manohar lal khattar met amit shah

नई दिल्ली/चंडीगढ़:मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की. ये मुलाकात गृहमंत्री अमित शाह के आवास पर हुई. सीएम खट्टर का ये एक सप्ताह में ही दिल्ली का दूसरा दौरा है. तीन दिन पहले मुख्यमंत्री ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की थी.

गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामले, हरियाणा के बजट सत्र, किसान आंदोलन, फसल खरीद के मुद्दों को लेकर चर्चा हुई है. गृहमंत्री को किसान आंदोलन की हर रोज बदलती परिस्थितियों की जानकारी दी है.

सीएम खट्टर ने दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से की मुलाकात

उन्होंने कहा कि संगठन के विषय पर गृहमंत्री से बातचीत नहीं हुई. हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रभारी, संगठन मंत्री बंगाल चुनाव में गए हुए हैं. पांच छह तारीख तक वह बंगाल से आ जाएंगे उसके बाद संगठन की नियुक्तियां हो जाएंगी. मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सीएम ने कहा कि जब भी मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा तो आपको बता दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-किसान कार्यक्रम में बोले अभय चौटाला, बीजेपी विधायक आएं तो नंगा करके पोल से बांध देना

सीएम ने कहा कि किसान आंदोलन में हमनें हरियाणा में बहुत ही संयमित तरीके से काम लिया है. पंजाब की तरह नहीं जहां कल एक बीजेपी विधायक की पिटाई की गई, उनको निर्वस्त्र किया गया और पुलिस खड़ी देखती रह गई. पंजाब की इस तरह की हरकत की निंदा करता हूं. सरकार को इस मामले पर तुरंत संज्ञान लेना चाहिए और दोषियों को दंडित किया जाए.

सीएम ने राज्य में खाली पड़ी विधानसभा सीटों पर उपचुनाव को लेकर कहा कि उपचुनाव की तारीख चुनाव आयोग पर निर्भर करती है. जब वह तारीख देंगे हम तैयार हैं. साथ ही मुख्यमंत्री ने प्रदेश वासियों को होली के पर्व की शुभकामनाएं भी दी.

सीएम ने कहा कि होली के पर्व की सभी को शुभकामनाएं. कोरोना के चलते लोग बड़ी संख्या में इकट्ठा होकर होली ना मनाएं, नवरात्रों में भी लोग ज्यादा इकट्ठा ना हो. कोरोना के बढ़ते मामले चिंता का विषय है. बता दें कि, सीएम कल भी दिल्ली में ही रहेंगे.

ये भी पढ़ें-जानिए...क्या है होलिका दहन का शुभ मुहूर्त, बन रहे कौन-कौन से शुभ योग

ABOUT THE AUTHOR

...view details