हरियाणा

haryana

बहरोड़ थाना कांड : सातों आरोपी कोर्ट में पेश, दो 4 दिन की रिमांड पर...5 को भेजा गया जेल

By

Published : Sep 12, 2019, 10:10 PM IST

अलवर जिले के बहरोड़ थाना कांड मामले में अब तक एसओजी के द्वारा 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिन्हें गुरूवार के दिन बहरोड़ कोर्ट में पेश किया गया.

बहरोड़ थाना कांड

बहरोड़ (अलवर).बहरोड़ पपला फरारी कांड में अब तक एसओजी के द्वारा 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिन्हें गुरूवार के दिन बहरोड़ कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने दो आरोपियों जितेंद्र और विक्रम को 4 दिन के पिसी रिमांड पर एसओजी के सुपुर्द किया है. जबकि पूर्व में एसओजी के रिमांड पर चल रहे 5 आरोपीयों को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है.

बहरोड़ कोर्ट के न्यायधीश आशुतोष कुमावत की अदालत ने पूर्व में गिरफ्तार 5 आरोपियो विनोद स्वामी, कैलाश गुर्जर, जगन खटाणा, महिपाल और सुभाष को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है. दो आरोपी जितेन्द्र और विक्रम से अभी पूछताछ की जानी शेष है. इन दोनों आरोपियों ने विक्रम उर्फ पपला को तिजारा में तीन माह पूर्व मकान किराए पर दिलाया था. साथ ही बहरोड़ थाना कांड में फरार होने के बाद पपला को तिजारा क्षेत्र में शरण दी थी. उसके अगले दिन उसको हरियाणा में बाइक से छोड़कर आये थे.

बहरोड़ पपला फरारी कांड मामले में 5 आरोपियों को जेल, दो को 4 दिन की पुलिस रिमांड पर

पढ़ेंःरॉबर्ट वाड्रा केस : शुरू नहीं हो सकी अंतिम बहस, भारत सरकार के अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल ने जताया कड़ा विरोध

एसओजी के एएसपी करण शर्मा ने बताया कि कोर्ट ने दो आरोपियों को रिमांड पर सौंपा है. जबकि पूर्व में रिमांड ओर चल रहे 5 आरोपीयो को जेल भेज दिया है. उन्होंने बताया कि एसओजी अपना काम सही दिशा में कर रही है. मुख्य आरोपी के सरेंडर होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनके पास ऐसी कोई जानकारी नहीं है और ना ही आरोपी के साथ किसी प्रकार का संपर्क हो पाया है.

पढ़ेंःCM अशोक गहलोत शुक्रवार को लॉन्च करेंगे जन सम्पर्क पोर्टल

गौरतलब है कि बहरोड़ थाना प्रकरण में एसओजी द्वारा अबतक 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. जिनमें से पांच आरोपियों से एसओजी पूछताछ कर चुकी है. गुरूवार को सभी आरोपियों को कोर्ट में कड़ी सुरक्षा के बीच पेश किया गया. जहां कोर्ट ने दो आरोपियों जितेंद्र ओर विक्रम को 4 दिन के पिसी रिमांड पर सौंपते हुए अन्य पांच को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details