हरियाणा

haryana

कुंभ पर दंगल: निशानेबाज अभिनव बिंद्रा की पहलवान योगेश्वर दत्त को 'धोबी पछाड़'!

By

Published : Apr 18, 2021, 4:55 PM IST

पहलवान योगेश्वर दत्त के कुंभ पर किए एक ट्वीट पर ओलंपिक में व्यक्तिगत स्वर्ण जीतने वाले देश के इकलौते निशानेबाज अभिनव बिंद्रा ने जवाब दिया है.

abhinav bindra yogeshwar dutt tweet war
कुंभ पर दंगल: निशानेबाज अभिनव बिंद्रा की पहलवान योगेश्वर दत्त को 'धोबी पछाड़'

चंडीगढ़: हरिद्वार महाकुंभ में कोरोना संक्रमितों के आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं. अबतक 70 से ज्यादा संत कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं. इसके साथ ही ये बहस भी तेज हो चुकी है कि क्या ऐसे वक्त में इतने बड़े स्तर पर धार्किम कार्यक्रम आयोजित होना चाहिए था? इस बीच ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाले पहलवान और बीजेपी नेता योगेश्वर दत्त ने तबलीगी जमात कार्यक्रम का परोक्ष रूप से रेफरेंस देते हुए 14 अप्रैल को कुंभ से जुड़ा एक ट्वीट किया, जिसके जरिए उन्होंने कुंभ को बदनाम ना करने की अपील की थी.

योगेश्वर दत्ता का ट्वीट

अब योगेश्वर दत्त के इस ट्वीट पर ओलंपिक में व्यक्तिगत स्वर्ण जीतने वाले देश के इकलौते निशानेबाज अभिनव बिंद्रा ने जवाब दिया है.

अभिनव बिंद्रा ने लिखा है कि जब एक महामारी का संक्रमण देश को बर्बाद कर रहा है तब क्या कुंभ मेले का आयोजन किया जाना चाहिए? एक वायरस धर्मों के बीच भेदभाव नहीं करता.

कुंभ पर दंगल!

वहीं अभिनव बिंद्र के अलावा बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा ने भी योगेश्वर दत्त के ट्वीट पर रिप्लाई किया है. उन्होंने लिखा कि मैं भी यही पूछ रही थी.

निशानेबाज अभिनव बिंद्रा की पहलवान योगेश्वर दत्त को 'धोबी पछाड़'

गौरतलब है कि बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ चुके योगेश्वर दत्त कुंभ मेले के आयोजन को सही करार दे रहे थे. उन्होंने ट्विट किया था कि कुंभ मेले में कोई भी अवैध रूप से नहीं पहुंच रहा है. लोग सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं. कोई भी सिक्योरिटी और मेडिकल कर्मचारियों पर थूक नहीं रहा है. कोई प्रशासन से छिपने के लिए भाग नहीं रहा है. कुंभ में आए शांतिपूर्ण भक्तों को बदनाम करना बंद करो.

ये भी पढ़िए:पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा हुए कोरोना पॉजिटिव, मेदांता में भर्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details