हरियाणा

haryana

पत्नी का पति पर आरोप: दूसरे बच्चे की डिलीवरी के बाद मारा और घर से निकाल दिया

By

Published : Jul 31, 2020, 5:14 PM IST

Updated : Jul 31, 2020, 9:54 PM IST

भिवानी की एक महिला ने अपने पति पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं. पुलिस इस मामले को घरेलू हिंसा बता रही है. दोनों पक्षों को सुनने के बाद कार्रवाई की बात कही जा रही है.

भिवानी समाचार
भिवानी समाचार

भिवानी: एक महिला ने अपने पति पर मारपीट कर बेहोशी की हालत में घर से निकालने का आरोप लगाया है. महिला ने चार साल पहले दिल्ली कोर्ट में आरोपी से प्रेमविवाह किया था और फिलहाल दो बच्चों की मां है. पीड़िता अब अस्पताल में भर्ती है और पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप लगा रही है, जबकि पुलिस दोनों पक्षों को बुलाकर फिर जांच करने की बात कह रही है.

ये है पूरा मामला

नागरिक अस्पताल में भर्ती महिला शर्मिला ने करीब चार साल पहले 10 अक्टूबर 2016 में ढ़ाब ढ़ाणी गांव निवासी अमित के साथ दिल्ली कोर्ट में लव मैरिज की थी. शर्मिला की मानें तो अब वो दो बच्चों की मां है और दूसरा बच्चा होने पर उसके पति ने उसका ऑॅप्रेशन करवा कर मारपीट की और बेहोशी की हालत में घर से निकाल दिया.

2016 में हुई लव मैरिज, अब दूसरे बच्चे की डिलीवरी के बाद पत्नी ने लगाया ये आरोप

पीड़िता शर्मिला का आरोप है कि जब उसे होश आया तो वो ढ़ाब ढ़ाणी गांव के घर में थी और सरपंच की मदद से उसने फोन कर पुलिस को बुलाया. शर्मिला का कहना है कि करीब एक हफ्ता पहले उसे मारपीट कर उसके पति ने बेहोशी की हालत में घर से निकाला, लेकिन आज तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

ये बोले डीएसपी

इस बारे में डीएसपी वीरेंद्र सिंह से बात की तो उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर जूई पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया. उन्होंने बताया कि ये घरेलू हिंसा का मामला है. ऐसे में दोनों पक्षों को बुलाया गया है. डीएसपी ने बताया कि दोनों पक्षों की सुनने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढे़ं-यौन शोषण मामले की जांच के लिए महिला आयोग पहुंचा रोहतक हेल्थ यूनिवर्सिटी

Last Updated :Jul 31, 2020, 9:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details