हरियाणा

haryana

Encounter In Bhiwani: भिवानी में डिटेक्टिव स्टाफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़, हत्या के फिराक में थे आरोपी

By

Published : Jul 20, 2023, 1:45 PM IST

Updated : Jul 24, 2023, 12:17 PM IST

भिवानी में गुरुवार को डिटेक्टिव स्टाफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है. इस मुठभेड़ में 2 बदमाश घायल हुए है. दोनों बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (Encounter In Bhiwani)

Encounter In Bhiwani
भिवानी में डिटेक्टिव स्टाफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़

भिवानी: हरियाणा के भिवानी में इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. भिवानी में एक बार फिर से पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है. हर बार की तरह इस बार भी खाकी बदमाशों पर भारी पड़ी है. मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली से और दूसरा बदमाश गिरने से घायल हुआ है. दोनों बदमाश किसी नामचीन व्यक्ति की हत्या के फिराक में थे.

ये भी पढ़ें:CM Flying Raid In Bhiwani: भिवानी में न्यूट्रिशन सेंटर पर रेड, बिना लाइसेंस बेची जा रही प्रतिबंधित दवाएं

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, दिनोद गांव निवासी अजय (उम्र- 22 वर्ष) के पैर में घुटने के पास गोली लगी है, वह स्थानीय चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल में भर्ती है. वहीं, मंजीत (उम्र- 19 वर्ष) बाइक से गिरकर घायल हुआ है. मंजीत के हाथ में चोट लगी है. अस्पताल में दोनों बदमाशों का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें:Bhiwani Crime News: बिजली चोरी पकड़ने गये कर्मचारियों को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, पुलिस के साथ भी हुई नोक-झोंक

डिटेक्टिव टीम इंचार्ज सब इंस्पेक्टर कृष्ण मलिक को सूचना मिली थी कि दिनोद गांव निवासी बदमाश अजय और मंजीत किसी नामचीन व्यक्ति की हत्या की फिराक में हैं. जब बदमाशों को काबू करने के लिए बापोड़ा और देवसर रोड पर नाकाबंदी की गई तो बाइक पर आ रहे इन बदमाशों को काबू करने का प्रयास किया. लेकिन, मौके से भागने के लिए बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया. बचाव में पुलिस ने भी फायर किया, जिसमें एक गोली अजय के पैर में लगी और इस दौरान मंजीत बाइक से फिसल कर घायल हो गया. दोनों से पांच पिस्तौल और बड़ी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं. - इंस्पेक्टर रमेश चंद्र, भिवानी सदर थाना एसएचओ

वहीं, इस मामले में इंस्पेक्टर रमेश चंद्र ने बताया कि अजय के खिलाफ पहले भी हत्या के प्रयास का केस दर्ज है. वहीं, मंजीत पर लड़ाई और चोरी के केस दर्ज हैं. बता दें कि, जब से भिवानी में नरेंद्र बिजारणिया ने एसपी का पदभार संभाला है, तब से 4-5 बार पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो चुकी है.

Last Updated : Jul 24, 2023, 12:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details