हरियाणा

haryana

गैंगस्टर दीपक टीनू के मौसेरे भाई समेत तीन को पुलिस ने पकड़ा, चोरी की बाइक व हथियार बरामद

By

Published : Oct 2, 2022, 10:47 PM IST

गैंगस्टर दीपक टीनू के मौसेरे भाई समेत तीन को पुलिस ने पकड़ा
गैंगस्टर दीपक टीनू के मौसेरे भाई समेत तीन को पुलिस ने पकड़ा ()

भिवानी पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह (Lawrence Bishnoi gang) के सदस्य गैंगस्टर दीपक उर्फ टीनू के मौसी के लड़के को अपने दो साथियों सहित अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपियों से एक चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की है. बता दे कि तीनों आरोपी गन प्वाइंट वाहन चोरी, मोबाइल व रुपये छीनने की वारदात को अंजाम देते थे. भिवानी पुलिस अधीक्षक ने सीआईए स्टाफ को जिला में गिरोह बनाकर अपराध करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सख्त निर्देश दिए हुए हैं. इन निर्देशों के तहत भिवानी पुलिस भी पूरी सतर्कता एवं निगरानी बतर रही है.

भिवानी: भिवानी पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह (Lawrence Bishnoi gang) के सदस्य गैंगस्टर दीपक उर्फ टीनू के मौसी के लड़के को अपने दो साथियों सहित अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपियों से एक चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की है. बता दे कि तीनों आरोपी गन प्वाइंट वाहन चोरी, मोबाइल व रुपये छीनने की वारदात को अंजाम देते थे. भिवानी पुलिस अधीक्षक ने सीआईए स्टाफ को जिला में गिरोह बनाकर अपराध करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सख्त निर्देश दिए हुए हैं. इन निर्देशों के तहत भिवानी पुलिस भी पूरी सतर्कता एवं निगरानी बतर रही है.

इसी कड़ी में सीआईए स्टाफ-1 के एएसआई प्रीतम सिंह बैंक कॉलोनी में गश्त पर थे. इस दौरान उन्हे गुप्त सूचना मिली कि एक सफेद रंग की चोरी की आपाचे बाइक पर तीन युवक सवार हैं, जो गांव कोंट की तरफ से मिनी बाईपास भिवानी की तरफ आएंगे. आरोपी अपराधिक प्रवृत्ति के हैं और उनके पास अवैध हथियार हैं, सूचना के आधार पर पुसिल ने नाकाबंदी कर एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों को रुकवाया और पूछताछ करने पर पता चला कि यह मोटरसाइकिल उन्होंने फरवरी महीने में हनुमान गेट भिवानी से चोरी की थी.

आरोपियों की पहचान भिवानी निवासी आशीष, आकाश व आकाश के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी आशीष से एक देसी पिस्तौल व एक कारतूस, आकाश से दो कारतूस व आकाश से चोरी की गई एक अपाचे मोटरसाइकिल बरामद की है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि ये अवैध पिस्तौल उसने अपने मौसी के लड़ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य गैंगस्टर दीपक उर्फ टीनू से मंगवाई थी. पुलिस द्वारा आरोपियों को रविवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से न्यायालय में आरोपियों को जिला कारागार भेजने के आदेश दिए हैं.

ये भी पढ़ें:जानें कौन है गैंगस्टर टीनू, जो पुलिस हिरासत से हुआ फरार, लंबा है आपराधिक रिकॉर्ड

ABOUT THE AUTHOR

...view details