हरियाणा

haryana

Bhiwani Crime News: शराब ठेकेदार की हत्या के 2 आरोपी गिरफ्तार, दूसरी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे बदमाश

By

Published : Jul 1, 2023, 5:50 PM IST

Bhiwani Crime News: भिवानी में शराब ठेकेदार की हत्या करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है दोनों बदमाश किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे. आरोपियों ने 19 जून को शराब ठेकेदार सुरजीत पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतारा था.

Bhiwani Liquor Contractor Murder Case
भिवानी में शराब ठेकेदार की हत्या

भिवानी में हत्या करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

भिवानी:ठेकेदार की हत्या में आरोपी दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि भिवानी में शराब ठेकेदार की हत्या करने वाले आरोपी अजय गुर्जर समेत उसके साथी को पुलिस तलाश रही थी. पुलिस टीम ने शनिवार की सुबह उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी भाग रहे थे तभी वो बाइक से गिर गये और पुलिस ने दोनों को धर दबोचा.

ये भी पढ़ें:वांछित अपराधी नरेश की हत्या मामल: पुलिस ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक आरोपी अजय गुर्जर बवानीखेड़ा और हिसार के हांसी कस्बे में शराब ठेकेदारों से हथियार के बल पर अवैध वसूली किया करता था. इसी को लेकर उसने अपने साथियों के साथ मिलकर 19 जून को बड़सी गांव में शराब ठेकेदार सुरजीत पर 6-7 राउंड फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतार दिया था. तभी से भिवानी की सीआईए-2 इन आरोपियों की तलाश में जुटी थी. शनिवार सुबह 5 बजे पुलिस ने अजय और उसके साथी का पीछा किया. पुलिस को देखकर वो भागने लगे और बाइक से गिर गये. जिससे दोनों घायल हैं और एक बदमाश का पैर टूट गया. पुलिस ने फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती किया है.

भिवानी CIA-2 इंचार्ज रविंद्र ने बताया कि शराब ठेकेदार सुरजीत की हत्या के मामले में कल आरोपी अंकित को गिरफ्तार किया गया था. उससे पूछताछ के बाद अजय गुर्जर व उसके साथी सोमबीर उर्फ धीरू को घायल अवस्था में काबू किया गया है. उन्होंने कहा कि अजय और धीरू पर कई संगीन मामले पहले से भी दर्ज हैं. उन्होंने बताया दोनों आरोपियों का जैसे ही इलाज हो जाएगा, उनसे बाकी मामलों में भी पूछताछ की जाएगी. ये भी पूछा जायेगा कि पूछताछ में पता लगाया जाएगा कि आखिर ये किस वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे.

ये भी पढ़ें:भिवानी में महिला की हत्या मामला: कोर्ट ने दोषी को सुनाई उम्रकैद की सजा, 25 हजार का लगाया जुर्माना

ABOUT THE AUTHOR

...view details