हरियाणा

haryana

भिवानी में 11वीं की छात्रा ने किया सुसाइड, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

By

Published : Dec 23, 2022, 2:41 PM IST

भिवानी में 11वीं कक्षा की छात्रा ने आत्महत्या (Student Commits Suicide in Bhiwani) कर ली. उसका शव भिवानी जयपुर रेलवे पटरी पर मिला. बताया जा रहा है कि छात्रा कोचिंग से पढ़ाई करके घर लौट रही थी. फिलहाल पुलिस सुसाइड के कारणों का पता लगा रही है.

Student Commits Suicide in Bhiwani
भिवानी में छात्रा ने किया सुसाइड

भिवानी में 11वीं की छात्रा ने किया सुसाइड

भिवानी: हनुमान गेट निवासी एक छात्रा ने कोचिंग से लौटते समय कथित तौर पर आत्महत्या (Student Commits Suicide in Bhiwani) कर ली. उसका शव भिवानी से जयपुर की तरफ जाने वाले रेलवे ट्रैक पर मिला. युवती 11वीं क्लास की छात्रा थी. छात्रा की खुदकुशी के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है. मृतक छात्रा के पिता सुभाष के मुताबिक 2 दिन पहले उसका जन्मदिन था. स्कूल से पढ़ाई के बाद वो ट्यूशन पढ़ने निकली थी.

मृतक छात्रा के पिता ने बताया कि ट्यूशन से पढ़ाई के बाद वो घर वापस आ रही थी. उसके शव के पास मोबाइल, स्कूल बैग और स्कूटी मिली है. बेटी की मौत की खबर मिलते ही लड़की के परिजन भी घटना स्थल पर पहुंचे. मृतक के परिजनों के अनुसार लड़की को यहां रेलगाड़ी की पटरी तक का पता नहीं था. ना ही उसे गाड़ियों के आने-जाने का समय पता था लेकिन उसकी कॉपी पर रेल पटरी का नक्शा और टाइम टेबल लिखा हुआ मिला है. इससे लग रहा है कि उनकी बेटी ने आत्महत्या की हो.

छात्रा का सामान रेलवे ट्रैक पर मिला.

सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर रेलवे पुलिस पहुंची और मामले की कार्रवाई में जुट गई. इस मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और तहकीकात की जा रही है. रेलवे पुलिस अधिकारी धर्मवीर ने कहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि 17 वर्षीय किसी छात्रा ने आत्महत्या कर ली है. सूचना मिलने के बाद वे मौके पर पहुंचे. लड़की के परिजन यहां पर आए हुए हैं और इस मामले में पुलिस की जो कार्रवाई होती है वह की जा रही है.

ये भी पढ़ें-सरपंच पद से हारे प्रत्याशी ने आने-जाने का रास्ता किया बंद, आहत होकर युवक ने की आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details