हरियाणा

haryana

सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, चालक फरार

By

Published : Feb 11, 2019, 10:20 PM IST

रविवार देर शाम गांव बुढ़नपुर में सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

क्षतिग्रस्त वाहन

अंबाला: रविवार देर शाम गांव बुढ़नपुर में सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा अज्ञात ट्रैक्टर ट्राली से महिंद्रा फोर व्हीलर को टक्कर लगने से हुआ. मृतकों की पहचान भूपेंद्र सिंह और उसके चचेरे भाई भूपेंद्र के तौर पर हुई है. बता दें कि ये दोनों पंजाब के पटियाला के निवासी हैं.

क्षतिग्रस्त वाहन

जानकारी के अनुसार भूपेंद्र सिंह उम्र 32 वर्ष और उसके बुआ का लड़का भूपेंद्र दूध की सप्लाई के लिए अंबाला आए थे. बुढ़नपुर के पास सामने से आ रही एक अज्ञात ट्रैक्टर ट्राली ने महिंद्रा पिकअप को टक्कर मार दी. जिससे महिंद्रा पिकअप रोड के किनारे सड़क पर गड्ढे में पलट गई. जहां से दोनों भूपेंद्र सिंह को हस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया. वहीं अज्ञात ट्रैक्टर चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया.

सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई

पुलिस के अनुसार हादसे में मारे गए दोनों लोगों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं. ट्रैक्टर ट्राली चालक की पहचान के प्रयास जारी हैं. उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएगें.

Intro:रविवार देर शाम हुए सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत। पुलिस की तफ्तीश जारी।


नोट- बाइट एवं फोटोग्राफ्स व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए भेज रहा हूं।


Body:रविवार देर शाम गांव बुढ़नपुर जिला अंबाला के पास सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई यह हादसा अज्ञात ट्रैक्टर ट्राली चालक द्वारा महिंद्रा फोर व्हीलर को टक्कर मारने से हुआ मृतकों की पहचान भूपेंद्र सिंह व उसके चचेरे भाई भूपेंद्र के तौर पर हुई यह दोनों पटियाला के वासी हैं ।

हरविंदर सिंह के बयानों पर दर्ज केस के अनुसार पटियाला के रसूलपुर ढुंधी माजरा में दूध की डेरी का काम करते हैं उन्होंने अपने छोटे भाई भूपेंद्र सिंह उम्र 32 वर्ष को दूध की सप्लाई के लिए अंबाला भेजा था भूपेंद्र सिंह के साथ उनके बुआ का लड़का भूपेंद्र सिंह भी था ।

हरविंदर सिंह अपने सहयोगी के साथ महिंद्रा पिकअप पीछे चल रहे थे बुढ़नपुर के पास सामने से आ रही एक अज्ञात ट्रैक्टर चाली ने महिंद्रा पिकअप को टक्कर मार दी महिंद्रा पिकअप रोड के किनारे सड़क पर गड्ढे में पलट गई अज्ञात ट्रैक्टर चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया उन्होंने दोनों भूपेंद्र सिंह को हस्पताल पहुंचाया जहा डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दियया।

नंयोला पुलिस चौकी इंचार्ज एसआई कर्मवीर सिंह के अनुसार हादसे में मारे गए दोनों लोगों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं ट्रैक्टर ट्राली चालक की पहचान के प्रयास जारी हैं उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएगे।

बाइट-कर्मवीर सिंह, एसआई, नंयोला चौकी


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details