हरियाणा

haryana

रतन लाल कटारिया ने किया शहीद उधम सिंह चौक का अनावरण

By

Published : Dec 27, 2019, 10:30 AM IST

केंद्रीय राज्य मंत्री रतनलाल कटारिया ने कहा कि आज देश का बच्चा बच्चा शहीद उधम सिंह की कुर्बानी को जनता है कि किस तरह उन्होंने जलियांवाला बाग के नरसंहार का इंग्लैंड जाकर बदला लिया था. शहीद उधम सिंह जयंती के मौके पर अंबाला में शहीद उधम सिंह चौक का अनावरण किया गया. चौक का अनवारण करने केंद्रीय राज्य मंत्री रतनलाल कटारिया मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे.

martyr udham singh chowk
रतन लाल कटारिया ने किया शहीद उधम सिंह चौक का अनावरण

अंबालाःकेंद्रीय राज्य मंत्री रतन लाल कटारिया ने शहीद उधम सिंह की जयंती के मौके पर शहर के सेक्टर 10 में शहीद उधम सिंह चौक का अनावरण किया. इस दौरान अंबाला शहर के विधायक असीम गोयल भी कटारिया के साथ मौजूद रहे. चौक का अनावरण करने के बाद सांसद रतन लाल कटारिया ने कहा कि शहीद उधम सिंह की कुरबानी को देश का बच्चा बच्चा जनता है और वो सभी के लिए प्रेरणा हैं.

बच्चा-बच्चा जानता है शहीद उधम सिंह के किस्से- सांसद
मीडया से रूबरू होते हुए कटारिया ने कहा कि आज देश का बच्चा बच्चा शहीद उधम सिंह की कुर्बानी को जनता है कि किस तरह उन्होंने जलियांवाला बाग के नरसंहार का इंग्लैंड जाकर बदला लिया था. शहीद उधम सिंह जयंती के मौके पर अंबाला में शहीद उधम सिंह चौक का अनावरण किया गया. चौक का अनवारण करने केंद्रीय राज्य मंत्री रतनलाल कटारिया मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे. इस दौरान अंबाला शहर के विधायक असीम गोयल और पूर्व मेयर रमेश मल भी मौजूद रहे.

रतन लाल कटारिया ने किया शहीद उधम सिंह चौक का अनावरण

शहीदों की शहादत रखी जाएगी याद- विधायक
वहीं केंद्रीय राज्य मंत्री के साथ पहुंचे विधायक असीम गोयल ने बताया कि शहर के सभी चौक चौराहों का कायाकल्प कर दिया गया था और सिर्फ यही चौक बचा था. विधायक ने कहा कि समाज में शहीदों की शहादत के प्रति संदेश देने के लिए चौक का निर्माण किया गया और भविष्य में आगे भी इसी प्रकार कार्य किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि देश के लिए अपनी कुर्बानी देने वाले शहीदों की शहादत हमेशा याद रखी जाएगी.

ये भी पढ़ेंःलाल डोरा मुक्त पहला गांव बना करनाल का सिरसी, सांसद बोले- ये अच्छी शुरुआत

Intro:अंबाला में आज केंद्रीय राज्य मंत्री रतन लाल कटारिया ने शहीद उधम सिंह की जयंती के मौके पर शहर के सेक्टर 10 में शहीद उधम सिंह चौक का अनावरण किया। इस दौरान अंबाला शहर के विधायक असीम गोयल भी कटारिया के साथ मौजूद रहे। मिडिया से बातचीत में कटारिया ने कहा कि शहीद उधम सिंह की क़ुरबानी को देश का बच्चा बच्चा जनता है।
Body:- शहीद उधम सिंह जयंती के मौके पर आज अंबाला में शहीद उधम सिंह चौक का अनावरण किया गया। चौक का अनवारण करने केंद्रीय राज्य मंत्री रतनलाल कटारिया मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे। इस दौरान अंबाला शहर के विधायक असीम गोयल और पूर्व मेयर रमेश मल भी मौजूद रहे। मीडया से रूबरू हुए कटारिया ने कहा कि आज देश का बच्चा बच्चा शहीद उधम सिंह की कुर्बानी को जनता है कि किस तरह उन्होंने जलियांवाला बाग़ के नरसंहार का इंग्लैंड जाकर बदला लिया था।

बाईट 01- रतन लाल कटारिया - केंद्रीय राज्य मंत्री

वीओ- केंद्रीय राज्य मंत्री के साथ पहुंचे विधायक असीम गोयल ने बताया कि शहर के सभी चौक चौराहों का कायाकल्प कर दिया गया था और सिर्फ यही चौक कायाकल्प के लिए बचा था। विधायक ने कहा कि समाज में शहीदों की शहादत के प्रति संदेश देने के लिए चौक का निर्माण किया गया और भविष्य में आगे भी इसी प्रकार कार्य किये जायेंगे।

बाईट 02- असीम गोयल - विधायक अंबाला शहर
Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details