हरियाणा

haryana

अंबाला में घने कोहरे के चलते खड़े ट्रैक्टर से टकराई 3 कारें, 1 की मौत और 6 घायल

By

Published : Jan 25, 2021, 12:01 PM IST

घने कोहरे की वजह से नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली से तीन कारें टकरा गई. इस हादसे में इनोवा कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबिक 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

car driver death ambala
घने कोहरे के चलते खड़े ट्रैक्टर से टकराई 3 कारें

अंबाला:रविवार को छाए घने कोहरे के कारण नेशनल हाईवे शहजादपुर-साहा मार्ग पर गांव धमौली के नजदीक बड़ा हादसा हो गया. ये हादसा हाईवे पर खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली पर पीछे से आ रही इनोवा कार के टकराने से हुआ, जिसमें कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 6 युवक बुरी तरह से घायल हो गए.

इस दौरान पीछे आ रही दो कारें भी आपस मे टकरा गईं, जिनमें एक युवती और तीन लोग थी. गनीमत रही कि इन्हें मामूली चोटें ही आई हैं. इस हादसे में गुरुग्राम निवासी किशोर, रविंद्र, शुभम, मनीष, वरुण और दिल्ली निवासी सौरभ, यमुनानगर निवासी पल्लवी, पवन घायल हुए और इनोवा चालक अभिषेक दिल्ली निवासी की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़िए:नारनौंद में बाइक सवार 2 युवकों ने महिला के गले से छीनी चेन, रुपये लेकर फरार

उधर, ट्रॉमा सेंटर में इलाज करवाने के लिए आए घायल युवकों ने बताया कि वो सभी गुरुग्राम की कंसलट्रिक्स कंपनी में जॉब करते हैं. कंपनी की तरफ से मनाली के टूर का आयोजन किया गया था. रात साढ़े 12 बजे वो सभी किराये की गाड़ी से मनाली ट्रिप के लिए चले थे. सुबह शहजादपुर के पास पहुंचे तो सड़क पर खड़ी ट्रॉली धुंध के कारण चालक को दिखाई नहीं दी. जिस वजह से उनकी गाड़ी ट्रॉली से टकरा गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details