हरियाणा

haryana

झज्जरः हत्या कर फेंका शव, याकूबपुर निवासी अमित के रूप में हुई मृतक की पहचान

By

Published : Mar 23, 2021, 7:48 AM IST

झज्जर जिले के वजीरपुर गांव के पास 25 साल के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. युवक की पहचान फारूखनगर निवासी अमित के रूप में हुई है.

young man murder jhajjar
झज्जर वजीरपुर गांव युवक हत्या

झज्जर:बेरी- जहाजगढ़ मार्ग पर गांव वजीरपुर के पास एक 25 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. मृतक युवक की पहचान अमित पुत्र हरिकिशन निवासी फारूखनगर के रूप में हुई है. हालांकि हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया और हत्यारे भी अभी फरार हैं.

ये भी पढ़ें:पलवल: विधवा की 17 वर्षीय बेटी की गला काट कर हत्या, चचेरे भाई पर आरोप

जानकारी के अनुसार गांव वजीरपुर निवासी सुरेश कुमार पुत्र चंदगीराम सुबह-सुबह सैर करने के लिए गया था. इसी दौरान खून से लथपथ एक युवक को सड़क पर पड़ा देखकर ग्रामीणों व पुलिस को सूचना दी.

युवक के शव के पास खाली खोल भी पड़े हुए थे और खून बह रहा था. बताया जा रहा है कि वजीरपुर के पास बरसाती नाले की पुलिया के पास युवक की हत्या की गई है. मृतक युवक के हाथ पर अमित लिखा हुआ था. जिसकी पहचान बाद में अमित निवासी याकुबपुर के रूप में हुई. युवक के सिर में दो व पेट में एक गोली मारी गई थी.

ये भी पढ़ें:गोहाना: मीट शॉप पर युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने साधी चुप्पी

वहीं घटना की सूचना के बाद एफएसएल टीम के साथ बेरी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम व पहचान के लिए झज्जर नागरिक अस्पताल भेजा. पुलिस के अनुसार युवक की हत्या के पीछे के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट व आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details