हरियाणा

haryana

स्पीकर से मिले कांग्रेस विधायक बीबी बत्रा, बोले- विधानसभा में उठाएंगे भ्रष्टाचार का मुद्दा

By

Published : Feb 23, 2020, 8:30 PM IST

कांग्रेस विधायक बीबी बत्रा ने रविवार को विधानसभा स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता से मुलाकात की. कांग्रेस विधायक बीबी बत्रा ने कहा कि धान घोटाला हो या अमृत स्कीम घोटाला या फिर शुगर मिल का घोटाला इन सब पर विधानसभा में सरकार को घेरने की कोशिश की जाएगी.

Bibi Batra met Speaker Gyanchand Gupta
बीबी बत्रा ने स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता से मुलाकात की

रोहतक: कांग्रेस विधायक बीबी बत्रा के निशाने पर पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर एक बार फिर से आ गए हैं. बीबी बत्रा ने कहा कि इस बार विधानसभा में भ्रष्टाचार को लेकर आवाज उठाएंगे. कांग्रेस विधायक बीबी बत्रा ने कहा कि धान घोटाला हो या अमृत स्कीम घोटाला या फिर शुगर मिल का घोटाला इन सब पर सरकार को घेरने की कोशिश की जाएगी. कांग्रेस विधायक बीबी बत्रा ने रविवार को विधानसभा स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता से मुलाकात की.

पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. रोहतक से कांग्रेस विधायक भारत भूषण बत्रा ने विधानसभा स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता से मुलाकात की. मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार विधानसभा सेशन के दौरान भ्रष्टाचार के मुद्दों को उठाया जाएगा.

बीबी बत्रा ने स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता से मुलाकात की

पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

गौरतलब है कि पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर पर महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू, रोहतक से कांग्रेस विधायक बीबी बत्रा ने भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे. इस दौरान उन्होंने कहा था कि रोहतक में अमृत स्कीम योजना शुगर मिल और शीरे के कारोबार में करोड़ों रुपयों का घोटाला हुआ है जिसकी जांच होनी चाहिए.

कांग्रेस विधायक भारत भूषण बत्रा ने कहा है कि इस बार उठाने के लिए बहुत सारे मुद्दे हैं. उन्होंने कहा कि इस बार विपक्ष भ्रष्टाचार को लेकर मुद्दे उठाएगा और विपक्ष सरकार पर भारी पड़ने वाला है.

उन्होंने किसानों को बजट से उम्मीद पर कहा कि किसानों की कोई नहीं सुनता है. कांग्रेस विधायक बीबी बत्रा ने बीजेपी सरकार द्वारा ब्राह्मणों से दान में दी गई जमीन वापस लेने पर बयान देते हुए कहा कि सरकार का ये निर्णय गलत है.

गौरतलब है कि हुड्डा सरकार द्वारा धौलीदार को जमीन दी गई थी लेकिन मौजूदा सरकार इसे वापस लेने की तैयारी में है जिसको लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला समेत कई नेताओं ने टिप्पणी की है.

ये भी पढ़ें-करप्शन पर सीएम की खरी-खरी,'हरियाणा में न भ्रष्टाचार रहेगा और ना ही भ्रष्टाचारी'

ABOUT THE AUTHOR

...view details