हरियाणा

haryana

Aam Aadmi Party Haryana: अनु कादियान का नैना चौटाला पर हमला, कहा- हरी चुनरी चौपाल के विरोध में महिला पंचायत करेगी आम आदमी पार्टी

By

Published : Jul 16, 2022, 4:58 PM IST

रोहतक में अन्नू कादियान (Aam Aadmi Party Haryana) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में नैना चौटाला पर हमला करते हुए कहा है कि नैना चौटाला ने हरी चुनरी चौपाल के जरिए प्रदेश भर की महिलाओं को ठगने का काम किया है.

Aam Aadmi Party Haryana
अनु कादियान का नैना चौटाला पर हमला

रोहतक: आम आदमी पार्टी की महिला विंग की कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष अन्नू कादियान ने रोहतक में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन (Aam Aadmi Party Haryana) किया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी हरियाणा की महिला विंग भिवानी के बाढड़ा विधानसभा (Badhra Assembly Bhiwani) क्षेत्र से महिला पंचायत की शुरूआत करेगी. साथ ही जननायक जनता पार्टी (Jannayak Janata Party Haryana) की विधायक नैना चौटाला के हरी चुनरी चौपाल के विरोध में प्रदेश में पंचायत किया जाएगा.

हालांकि अभी इस महिला पंचायत की तारीख तय नहीं हुई है. अन्नू कादियान ने नैना चौटाला पर महिलाओं के हितों के साथ कुठाराघात करने का आरोप भी लगाया (Annu Kadian's statement on Naina Chautala) है. उन्होंने कहा कि नैना चौटाला ने हरी चुनरी चौपाल के जरिए प्रदेश भर की महिलाओं को ठगने का काम किया है. जननायक जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव भाजपा के खिलाफ लड़ा लेकिन बाद में स्वार्थ के चलते उसी के सामने आत्मसमर्पण कर दिया.

अनु कादियान का नैना चौटाला पर हमला

कादियान ने नैना चौटाला को निशाने पर लेते हुए चौटाला परिवार की टूट के लिए उन्हें ही जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि जो महिला अपने परिवार को नहीं जोड़ पाई, वह समाज को कैसे जोड़ेगी. आम आदमी पार्टी की महिला विंग की कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि इस महिला पंचायत के जरिए प्रदेश भर की महिलाओं को जागरूक किया जाएगा.

एक साल के अंदर प्रदेश भर में 10 लाख महिलाओं को पार्टी के साथ जोड़ने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है. अन्नू कादियान ने केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना का भी पुरजोर विरोध किया. साथ ही उन्होंने बताया कि प्रदेश में तीज महोत्सव व सावन महोत्सव के कार्यक्रम शुरू होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details