हरियाणा

haryana

GOLDEN BOY नीरज चोपड़ा की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, हरियाणा रोडवेज की बस ने मारी टक्कर

By

Published : May 6, 2022, 3:34 PM IST

Updated : May 6, 2022, 4:59 PM IST

गोल्डन बाय के नाम से मशहूर नीरज चोपड़ा की गाड़ी का पानीपत में एक्सीडेंट हो (Neeraj Chopra car accident in panipat) गया है. हरियाणा रोडवेज की पंचकूला डिपो बस ने नीरज चोपड़ा की गाड़ी को टक्कर मार दी. गाड़ी में नीरज चोपड़ा के चाचा भीम चोपड़ा सवार थे. बताया जा रहा है कि हादसा बस चालक की लापरवाही के चलते हुआ. वहीं, गनीमत यह रही की इस टक्कर में नीरज चोपड़ा के चाचा बाल बाल बच गए.

Neeraj Chopra car accident
नीरज चोपड़ा की गाड़ी का एक्सीडेंट.

पानीपत:गोल्डन बाय के नाम से मशहूर नीरज चोपड़ा (Golden By Neeraj Chopra) की गाड़ी का पानीपत में एक्सीडेंट हो (Neeraj Chopra car accident in panipat ) गया है. हरियाणा रोडवेज की एस बस ने नीरज चोपड़ा की गाड़ी को टक्कर मार दी. गाड़ी में नीरज चोपड़ा के चाचा भीम चोपड़ा सवार थे. बताया जा रहा है कि हादसा बस चालक की लापरवाही के चलते हुआ. वहीं, गनीमत यह रही की इस टक्कर में नीरज चोपड़ा के चाचा बाल बाल बच गए और हादसे में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ.

हादसे में गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा की एक्सयूवी 700 क्षतिग्रस्त हो गई. नीरज चोपड़ा की गाड़ी में उनके चाचा भीम चोपड़ा सवार थे. वे खुद ही गाड़ी को ड्राइव कर रहे थे. वहीं, हादसे के बाद भीम चोपड़ा और रोडवेज चालक के बीच कहासुनी भी हुई. इस दौरान रोडवेज चालक और परिचालक ने हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर द्वारा भी उनका कुछ न बिगाड़े जाने की बात कही. इस बात को लेकर भीम चोपड़ा भी गुस्सा हो गए और उन्होंने मौके पर ही एसपी को कॉल कर पुलिस को बुलाया.

नीरज चोपड़ा की गाड़ी का एक्सीडेंट.

वहीं, जब चालक और परिचालक को मामले की गंभीरता का एहसास हुआ तब दोनों ने हाथ जोड़कर भीम चोपड़ा से माफी मांगी. जिसके बाद दोनों की यह मार्मिक अपील सुनकर भीम चोपड़ा ने उन्हें भविष्य के लिए आगाह करते हुए माफ किया और जाने दिया. नीरज चोपड़ा के चाचा भीम चोपड़ा ने बताया कि वे यमुना एंक्लेव की तरफ से जीटी रोड पर दिल्ली लैंड की ओर जा रहे थे. उनके साथ-साथ एक हरियाणा रोडवेज की बस भी चल रही थी. दोनों अपनी-अपनी साइड में थे, मगर इसी बीच हरियाणा रोडवेज के चालक ने लापरवाही दिखाई और उनकी गाड़ी को साइड से टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें:तेजिंदर बग्गा का हुआ है अपहरण, पंजाब पुलिस ने परिवार से की बदसलूकी- बीजेपी

Last Updated : May 6, 2022, 4:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details