हरियाणा

haryana

यमुनानगर में बारिश ने खोली प्रशासन के दावों की पोल, सड़कें हुईं गंदे पानी से लबालब, लोग बेहाल

By

Published : Sep 25, 2022, 10:51 PM IST

हरियाणा में मानसून (Monsoon in Haryana) ने एक बार वापसी कर ली है. पिछले तीन दिनों से हो रही बारिश ने ही यमुनानगर प्रशासन की पोल पूरी तरह खोल कर रख दी है. जहां विकास के बड़े-बड़े दावे किए जा रहे थे वहां पर बारिश ने पूरे शहर को जलमग्न कर दिया. यमुनानगर की ज्यादातर सड़कें जलमग्न पड़ी हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

यमुनानगर:हरियाणा में कई दिनों से रुक-रुककर बारिश हो रही है. बेमौसम बारिश की वजह से जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है. छछरौली में नेशनल हाईवे पर गहरे गड्ढे (Yamunanagar national highway potholes) बन गए हैं. इन गड्ढों में पानी भर जाने की वजह से वाहन चालकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

यमुनानगर में बारिश (Rain In Yamunanagar) की वजह से खेत और सडकें जलमग्न हैं. ऐसे में सरकार प्रशासन के उन दावों की पोल खुल रही है जो विकास की बड़ी बड़ी बातें करते हैं. बेमौसम बारिश ने बीजेपी के विकास को सड़क पर बह रहे पानी में मिला दिया है. वहीं पौंटा साहिब से जगाधरी की तरफ जाने वाले नेशनल हाईवे भी जलभराव की चपेट में आ गया. हर साल मानसून के दिनों में इस सड़क की यही हालत होती है लेकिन प्रशासन इससे कोई सबक सिखने वाला नहीं.

इस बारे में जब अंबाला के लोगों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जहां प्रशासन विकास के बड़े-बड़े दावे का रहा है वहां पर आज कुछ घंटे की बारिश ने ही उनकी पोल खोल कर रख दी है. यमुनानगर की हर सड़क आज जलमग्न (Waterlogging In Yamunanagar) है. शहर की कोई भी सड़क ऐसी नहीं है जिस पर ठीक से चला जा सके. यह सब प्रशासन के दावों की पोल खोलती है. ये कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर के गृह जिले का हाल है. आए दिन यहां हादसे होते रहते है लेकिन प्रशासन को इसकी कोई फिक्र नहीं है. जबकि यहां के नुमाइंदों को विशेष तौर पर इस तरफ ध्यान देना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details