हरियाणा

haryana

हरियाणा में धार्मिक और निजी कार्यक्रमों में BJP-JJP नेताओं का विरोध नहीं करेंगे किसान, रखी ये शर्त

By

Published : Oct 21, 2021, 12:14 PM IST

हरियाणा में अब संयुक्त किसान मोर्चा ने अपनी रणनीति बदल ली है. जिसके तहत प्रदेश में अगर बीजेपी-जेजेपी नेता किसी धार्मिक या निजी कार्यक्रम में पहुंचते हैं तो संयुक्त किसान मोर्चा ऐसे कार्यक्रमों में बीजेपी-जेजेपी नेताओं का विरोध नहीं करेगा.

farmers-will-not-oppose-bjp-jjp-leaders-in-religious-programs-at-haryana
हरियाणा में धार्मिक और निजी कार्यक्रमों में BJP-JJP नेताओं का विरोध नहीं करेंगे किसान

जींद: तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों ने अब हरियाणा में अपनी रणनीति में बदलाव किया है. नई रणनीति के तहत प्रदेश में अगर बीजेपी-जेजेपी नेता किसी धार्मिक या निजी कार्यक्रम में पहुंचते हैं तो संयुक्त किसान मोर्चा ऐसे कार्यक्रमों में बीजेपी-जेजेपी नेताओं का विरोध नहीं करेगा. हालांकि ये भी स्पष्ट कहा गया है कि इन कार्यक्रमों में अगर राजनीतिक बैनर या भाषणबाजी होती है तो विरोध किया जाएगा.

बुधवार को खटकड़ टोल प्लाजा पर पत्रकारों से बताचीत करते हुए संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्यों ने कहा कि यदि कोई धार्मिक कार्यक्रम होगा, उसमें किसी भी नेता का बैनर या भाषणबाजी नहीं होगी तो, वह उस कार्यक्रम का विरोध नहीं करेंगे. भाजपा-जजपा नेता जहां भी भाषणबाजी करेंगे या उनका कार्यक्रम में बैनर लगा होगा, तो उसका संयुक्त किसान मोर्चा विरोध करेगा.

हरियाणा में धार्मिक और निजी कार्यक्रमों में BJP-JJP नेताओं का विरोध नहीं करेंगे किसान, रखी ये शर्त

यह भी पढ़ें:झज्जर में नेशनल कैंसर इंस्टीट्यूट के रेस्ट हाउस का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

मोर्चा के सदस्य पहलवान सतबीर बरसोला, कैप्टन भूपेंद्र जागलान, बिजेंद्र संधु ने कहा कि भाजपा धार्मिक कार्यक्रमों की आड़ में प्रदेश का भाईचारा खराब करना चाहती है. जगह-जगह धार्मिक कार्यक्रम में भाजपा व जजपा नेता भाग लेकर लोगों को लड़वाना चाहते हैं. मगर इस साजिश में भाजपा-जजपा को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details