हरियाणा

haryana

जींद: धुंध के कारण पंजाब रोडवेज की बस समेत दस वाहन दुर्घटनाग्रस्त

By

Published : Feb 2, 2020, 9:45 PM IST

Updated : Feb 2, 2020, 10:53 PM IST

जींद-पटियाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर धुंध के कारण दस वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गए. गनीमत ये रही कि यात्रियों को गंभीर चोटें नहीं आईं. क्रेन को मंगवाकर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को राजमार्ग से हटा दिया गया है.

Accident on Jind-Patiala National Highway due to haze
जींद-पटियाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्घटना

जींद:जींद-पटियाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर घनी धुंध के कारण रविवार की सुबह पंजाब रोडवेज की बस समेत दस वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गए. जींद शहर के नजदीक पिंडारा फ्लाईओवर से नीचे उतरते समय पंजाब रोडवेज की बस को एक डंपर ने टक्कर मार दी, जिससे बस पलट गई और पीछे से आ रहे दो और डंपर भी इन से टकरा गए.

जिस वजह से एक डंपर ट्रक भी पलट गया. इस सड़क हादसे में बस की सवारियों को मामूली चोट आईं और ड्राइवर भी घायल हो गया. गनीमत ये रही कि बस फ्लाईओवर से नीचे उतर चुकी थी. अगर फ्लाईओवर के ऊपर ये हादसा होता तो परिणाम और भी दुखद हो सकते थे.

जींद-पटियाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर धुंध के कारण दस वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गए

सिविल लाइन थाना प्रभारी राजपाल ने बताया कि न्यू बाईपास गोहाना रोड से नीचे उतरते समय पंजाब रोडवेज की एक बस के आगे एक डंपर चल रहा था. बस चालक ने जब ब्रेक लगाई तो पीछे से आ रहे दूसरे डंपर ने बस को टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि यात्रियों को गंभीर चोटें नहीं आई हैं. क्रेन को मंगवाकर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को राजमार्ग से हटा दिया गया है. पुलिस ने बस चालक की शिकायत पर डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

इसी प्रकार न्यू बाईपास गांव खोखरी फ्लाईओवर के निकट दो ट्रक, गांव अहिरका के निकट कैंटर तथा गांव बड़ौदा और खटकड़ के निकट इनोवा और ट्रक के बीच भिड़ंत हुई. जिसमें इनोवा सवार जगजीत सिंह घायल हो गया. उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है. पुलिस इन मामलों की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- केंद्रीय बजट को अशोक तंवर ने बताया निराशाजनक, बोले- इससे नहीं सुधरने वाली अर्थव्यवस्था

Intro:Body:जींद-पटियाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर घनी धुंध के कारण रविवार की सुबह पंजाब रोडवेज की बस समेत दस वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गए। जींद शहर के नजदीक पिंडारा फ्लाईओवर से नीचे उतरते समय पंजाब रोडवेज की बस को एक डंपर ने टक्कर मार दी जिससे बस पलट गई और पीछे से आ रहे दो और डंपर भी इन से टकरा गए जिस वजह से एक डंपर ट्रक भी पलट गया इस सड़क हादसे में बस की एक तो सवारियों को मामूली चोट आई और ड्राइवर भी घायल हो गया गनीमत यह रही कि बस फ्लाईओवर से नीचे उतर चुकी थी अगर फ्लाईओवर के ऊपर यह हादसा होता तो परिणाम और भी दुखद हो सकते थे



सिविल लाइन थाना प्रभारी राजपाल ने बताया कि न्यू बाईपास गोहाना रोड से नीचे उतरते समय पंजाब रोडवेज की एक बस के आगे एक डंपर चल रहा था। बस चालक ने जब ब्रेक लगायी तो पीछे से आ रहे दूसरे डंपर ने बस को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि यात्रियों को गंभीर चोटें नहीं आई है। क्रेन को मंगवाकर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को राजमार्ग से हटा दिया गया है।


पुलिस ने बस चालक की शिकायत पर डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। इसी प्रकार न्यू बाईपास गांव खोखरी फ़लाईओवर के निकट दो ट्रक, गांव अहिरका के निकट कैंटर तथा गांव बड़ौदा और खटकड़ के निकट इनोवा और ट्रक के बीच भिड़ंत हुई। जिसमें इनोवा सवार जगजीत सिंह घायल हो गया। उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। पुलिस इन मामलों की जांच कर रही है।


बाइट - ट्रक ड्राइवर Conclusion:
Last Updated : Feb 2, 2020, 10:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details