हरियाणा

haryana

हिसार: व्हाट्सएप करके ओवरलोड वाहनों को कार्रवाई से बचाता था गैंग, 4 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 12, 2021, 9:27 AM IST

पुलिस ने हिसार में आरटीए टीम द्वारा व्हाट्सएप ग्रुप पर अधिकारियों की लोकेशन डालकर ओवरलोड वाहनों को कार्रवाई से बचाने के मामले में चार लोगों के गिरफ्तार किया है. रविवार को पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया है.

Hisar
Hisar

हिसार: हिसार में क्षेत्रिय प्रादेशिक परिवहन विभाग (आरटीए) टीम ने व्हाट्सएप ग्रुप पर अधिकारियों की लोकेशन डालकर ओवरलोड वाहनों को कार्रवाई से बचाने के मामले में पुलिस ने चार अन्य आरोपियों को देर रात काबू किया. पकड़े गए आरोपियों में जिला भिवानी के झुप्पा कलां निवासी अरविंद व विकास उर्फ मोनू, मॉडल टाउन हिसार निवासी अजय व 12 क्वार्टर हिसार निवासी नवीन शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- सोमवती अमावस्या पर महाकुंभ का दूसरा शाही स्नान आज

पुलिस ने आरोपियों को हिसार चुंगी से काबू किया है. रविवार को पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया है. गांव खरक पूनिया निवासी सोनू पहले ही मामले के संबंध में गिरफ्तार किया जा चुका है. जांच अधिकारी जयदीप ने बताया कि पकड़े गए चारों आरोपी ट्रांसपोर्ट कंपनी चलाते हैं.

आपको बता दे कि पुलिस ने आरटीए कार्यालय हिसार के परिवहन निरीक्षक कुलदीप कुमार की शिकायत पर सोनू निवासी खरक पूनिया सहित अन्य पर मामला दर्ज किया था. परिवहन निरीक्षक ने सोनू को मौके से काबू कर पुलिस को सौंपा था. सोनू व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से परिवहन निरीक्षक की लोकेशन देकर ओवरलोडिंग वाहनों को अन्य रास्तों से निकलवाता था.

ये भी पढ़े- सिंघु बॉर्डर पर एक और किसान की गई जान, दस दिन पहले ही भतीजे की हुई थी मौत

टीम ने सोनू को उस समय काबू किया था, जब वह अपने एक साथी के साथ बाइक पर आरटीए टीम की गाड़ियों के साथ चल रहा था और टीम की लोकेशन ग्रुप में डाल रहा था. टीम ने सोनू की बाइक को मौके पर काबू कर लिया. लेकिन उसका साथी मौके से भागने में कामयाब हो गया. बाद में सोनू का मोबाइल कब्जे में लेकर पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने अन्य आरोपियों के बारे में भी जानकारी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details