हरियाणा

haryana

हरियाणा में बदमाशों के हौसले बुलंद, पूर्व सरपंच को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट

By

Published : Aug 26, 2021, 5:48 PM IST

हरियाणा में कुछ बदमाशों ने मंढोली खुर्द गांव में दिन दहाड़े पूर्व सरपंच (former sarpanch murder) की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. पीड़ित परिजनों ने गांव के ही 9 लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले में गहनता से जांच कर रही है.

HISAR SARPANCH MURDER
हरियाणा में बदमाशों के हौसले बुलंद, पूर्व सरपंच को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट

हिसार: मंढोली खुर्द गांव में आपसी रंजिश के चलते कुछ बदमाशों ने पूर्व सरपंच (former sarpanch murder) की बेरहमी से हत्या कर दी. जिसके बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है. मिली जानकारी के अनुसार कि पूर्व सरपंच पर आरोपियों ने कुल्हाड़ी और रॉड से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. जिसके बाद पूर्व सरपंच को आसपास के लोगों ने हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं पीड़ित परिजनों ने हत्या का आरोप गांव के ही करीब 9 लोगों पर लगाया है.

मृतक के बेटे मुकेश ने जानकारी देते हुए बताया की उसके भाई ने 2011 में आत्महत्या की थी. जिसके सुसाइड नोट में गांव के ही 9 लोगों का नाम लिखा था. इसके बाद उन लोगों ने उसके पिता पर इसी रंजिश के चलते हमला किया है. मुकेश ने बताया कि आरोपियों ने दिन दहाड़े गांव के चौक पर उसके पिता पर कुल्हाड़ी और रॉड से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. मृतक के बेटे ने पुलिस ने आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें:अदालत के दरवाजे पर महिला को पीटा, घसीट कर ले गए, सीसीटीवी में कैद वारदात

वहीं मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी एएसआई मनोज कुमार ने बताया कि मृतक के बेटे की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि आपसी रंजिश के चलते इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. हम मामले की गहनता से जांच कर रहे हैं और जल्द ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details