हरियाणा

haryana

सोनाली फोगाट के फार्म हाउस पर पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़, CBI जांच की मांग पर कही ये बात

By

Published : Aug 31, 2022, 5:04 PM IST

हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ओपी धनखड़ (Haryana bjp president op dhankha) सोनाली फोगाट के परिवार को सांत्वाना देने के लिए उनके आवास पर पहुंचे. ओपी धनखड़ ने कहा कि, इस मामले में मैं गोवा के मुख्यमंत्री और हरियाणा के मुख्यमंत्री से भी इस मामले में बात करूंगा. उन्होंने कहा कि यह तो जांच में ही सामने आ पाएगा कि सोनाली फोगाट की मौत (Sonali Phogat Murder Case) के पीछे का क्या कारण है.

Haryana bjp president op dhankhar
हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ओपी धनखड़

हिसार:बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत (bjp leader sonali phogat death case) मामले में आए दिन एक से बढ़कर एक खुलासे हो रहे हैं. वहीं, बुधवार को हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ओपी धनखड़ (Haryana bjp president op dhankhar) सोनाली फोगाट के परिवार को सांत्वाना देने के लिए उनके आवास पर पहुंचे.

ओपी धनखड़ ने कहा कि सोनाली फोगाट के परिवार का कहना है कि सोनाली फोगाट की मौत मामले में जो भी सच्चाई है उसे बाहर आनी चाहिए. परिवार ने दोबारा सीबीआई जांच की मांग (Sonali Phogat Murder Case ) की है. ओपी धनखड़ ने कहा कि, 'इस मामले में मैं गोवा के मुख्यमंत्री और हरियाणा के मुख्यमंत्री से भी इस मामले में बात करूंगा. उन्होंने कहा कि गोवा के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष से भी बात करेंगे और सभी लोगों से ये अपील करेंगे कि परिवार की जो इच्छा है उसी दिशा में आगे बढ़ने किए कहेंगे'.

हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ओपी धनखड़.

ओपी धनखड़ ने कहा कि यह तो जांच में ही सामने आ पाएगा कि सोनाली फोगाट की मौत के पीछे का क्या कारण है. कोई भी जांच के नतीजे पहले नहीं बता सकता. लेकिन कोई भी जांच हो मामले में सच्चाई (Sonali Phogat Murder Case cbi probe) सामने आनी चाहिए.

ओपी धनखड़ ने कहा कि हरियाणा बीजेपी के लोग यहां के मुख्यमंत्री सोनाली फोगाट के परिवार की इस भावना के साथ हैं. ये निर्णय लेना सरकार के हाथ में होता है या फिर जब ये निर्णय सरकार से अलग होता है तो न्यायालय से होता है. या तो राज्य सरकार जांच सीबीआई को सौंपती है या फिर कुछ लोग कोर्ट के माध्यम से सीबीआई में जाते हैं. तो हम केवल राज्य सरकार से आग्रह कर सकते हैं. और हरियाणा के मुख्यमंत्री और हम भी गोवा सरकार से आग्रह कर रहे हैं.

ओपी धनखड़ ने कहा कि हर राज्य सरकार के अपने पुलिस पर भरोसा होता है. उसकी सक्षमता और जांच पर भरोसा होता है. लेकिन एक बार फिर से हरियाणा के मुख्यमंत्री गोवा के मुख्यमंत्री से इस मामले में परिवार की मांग (Sonali Phogat Family Allegations Goa Police) के मुताबिक मामले में सीबीआई जांच की मांग करेंगे.

सोनाली फोगाट की मौत मामले में जांच के लिए गोवा पुलिस हिसार पहुंची है. इससे पहले मंगलवार को सोनाली फोगाट के फार्म हाउस पर पहुंची हरियाणा पुलिस ने फार्म हाउस (Sonali Phogat Farm House Hisar) के तमाम हिस्सों में जांच की और एक सीसीटीवी डीवीआर (डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर) और सीसीटीवी सिस्टम के कुछ पार्ट अपने साथ ले गई है. फिलहाल पुलिस इन डीवीआर सिस्टम की जांच करेगी और पता लगाएगी कि फार्म हाउस पर घटना के दिन या उससे पहले किस तरह की गतिविधियां हुई थी. हिसार सदर थाना पुलिस के एसएचओ मनदीप कुमार ने बताया कि परिवार ने एक व्यक्ति शुभम व अन्य के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज करवाया था, उसी की जांच के लिए फार्म हाउस पहुंचे थे. पूरे फार्म हाउस में हम जांच कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:सोनाली फोगाट फार्म हाउस चोरी मामला: आरोपी शिवम ने घरवालों से मिलकर किया बड़ा खुलासा

ये भी पढ़ें:सोनाली फोगाट के जीजा अमन पुनिया का गंभीर आरोप, उपचुनाव के चलते हुई हत्या, CBI जांच की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details