हरियाणा

haryana

Faridabad Crime News: फोन पर ऑर्डर लेकर सप्लाई करते थे लड़कियां, फर्जी ग्राहक बनकर पुलिस ने 3 को दबोचा

By

Published : Sep 26, 2022, 7:40 PM IST

फरीदाबाद में सेक्स रैकेट के आरोपी गिरफ्तार
फरीदाबाद में सेक्स रैकेट के आरोपी गिरफ्तार ()

फरीदाबाद में वेश्यावृत्ति (prostitution in faridabad) के आरोप में पुलिस ने सेक्टर 21 स्थित रॉयल गेस्ट हाउस में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी फोन पर ग्राहकों के साथ डील करते थे. उसके बाद होटल में बुलाकर उन्हें लड़कियां सप्लाई करते थे. पुलिसकर्मी खुद फर्जी ग्राहक बनकर इनके पास पहुंचा और सभी को धर दबोचा.

फरीदाबाद:पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में जितेंद्र, विनोद तथा निखिल का नाम शामिल है. आरोपी जितेंद्र राजस्थान के अलवर का रहने वाला है और फिलहाल फरीदाबाद के एसजीएम नगर में रह रहा था. वहीं आरोपी निखिल तथा विनोद फरीदाबाद के निवासी हैं. आरोपी जितेंद्र ने गेस्ट हाउस वैश्यावृति के लिए किराए पर लिया हुआ था. विनोद इसका मैनेजर था और निखिल यहां लड़कियां सप्लाई करता था.

फरीदाबाद एसीपी विनोद को 25 सितंबर को गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी जितेंद्र जिस्मफरोशी के लिए लड़कियां सप्लाई करवाता है. सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते एसीपी विनोद के नेतृत्व में एनआईटी तथा महिला थाना एनआईटी प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता व इंस्पेक्टर माया की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए फर्जी ग्राहक बनकर जितेंद्र से मोबाइल पर संपर्क किया और लड़की सप्लाई करने की बात की, जिस पर जितेंद्र ने लड़कियों की फोटो व्हाट्सएप पर भेजी और गेस्ट हाउस में आने के लिए कहा.

फर्जी ग्राहक बना पुलिसकर्मी अपने साथ 5 हजार रुपए लेकर गया. वो गेस्ट हाउस में पहुंचा जहां पर 8 लड़कियां वेश्यावृत्ति के लिए मौजूद थीं. जो यूपी, बिहार, पश्चिम बंगाल, दिल्ली आदि राज्यों की रहने वाली थीं. सिपाही ने पैसे जितेंद्र को दिए. सिपाही ने इसके बारे में अपनी टीम को सूचना दी जिसके पश्चात पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर होटल में रेड डाली और आरोपियों को गिरफ्तार करके लड़कियों को मुक्त करवाया.

आरोपी जितेंद्र के कब्जे से 5 हजार रूपए बरामद किए गए. पूछताछ में विनोद ने बताया कि जितेंद्र यहां रोज नई-नई लड़कियां लेकर आता है और उनसे वेश्यावृति करवाता है. इस मामले में अभी जांच जारी है. इसमें शामिल अन्य आरोपियों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी. पीड़ित लड़कियों को मेडिकल के लिए अस्पताल भिजवाया गया है वहीं आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details