हरियाणा

haryana

फरीदाबाद में पुलिस अधिकारियों का कथित अश्लील डांस वीडियो वायरल

By

Published : Sep 1, 2022, 10:10 AM IST

Updated : Sep 1, 2022, 12:04 PM IST

Faridabad Crime News फरीदाबाद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ सेकेंड के इस वीडियो में कुछ युवक अर्धनग्न अवस्था में एक युवती के साथ अश्लील डांस करते दिख रहे हैं. Police Officers Dancing With A Woman

obscene dance video viral Faridabad
फरीदाबाद में पुलिस अधिकारियों का कथित अश्लील डांस वीडियो वायरल

फरीदाबाद: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा (faridabad viral Video) है. कुछ सेकेंड के इस वीडियो में दो व्यक्ति अर्धनग्न अवस्था में एक युवती के साथ अश्लील डांस करते दिख रहे हैं. वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो में डांस कर रहे युवक कोई और नहीं बल्कि हरियाणा पुलिस में इंस्पेक्टर पद पर आसीन हैं. डांस करने वाले फरीदाबाद में ही अलग-अलग थानों में तैनात हैं.

बताया जा रहा है कि यह वीडियो भी फरीदाबाद क्राइम ब्रांच (Faridabad Crime Branch) दफ्तर का है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद फरीदाबाद ये वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो को देखने बाद लोगों ने इसकी कड़ी निंदा की है. लोगों का कहना है कि अगर इस वीडियो में हरियाणा पुलिस के जवान हैं तो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. क्योंकि इससे न केवल फरीदाबाद की छवि खराब हुई है बल्कि पूरे हरियाणा पुलिस की खाखी दागदार हो रही है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है.

वहीं, इस मामले में समाजसेवी रामकेवल ने मीडिया से बात करते हुए इस वायरल वीडियो की कड़ी निंदा करते हुए गृह मंत्री अनिल विज और मुख्यमंत्री से इस मामले में संज्ञान लेकर उचित कार्रवाई की मांग की है. जब पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह से जब बात की गई तो सूबे सिंह ने बताया कि वायरल हो रहे वीडियो को उन्होंने भी देखा है. सभी थाने और सीआईए के थानों में जांच कराई गई है, लेकिन इस वीडियो में दिखाई दे रहे लोगों के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है. उनका दावा है कि यह वायरल वीडियो फरीदाबाद का नहीं (faridabad viral Video) है. ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता.

Last Updated : Sep 1, 2022, 12:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details