हरियाणा

haryana

अंबाला में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत मामले में पुलिस के खिलाफ परिजनों का प्रदर्शन

By

Published : Aug 29, 2022, 8:24 PM IST

six people died in ambala

अंबाला बलाना गांव में एक ही परिवार के 6 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. जिसके बाद परिजन पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि इसमे राजनीतिक हाथ है जिसकी वजह से जांच में हीलाहवाली की जा रही है.

अंबाला: बीते दिनों अंबाला के बलाना गांव (Balana village Ambala) में एक ही परिवार के 6 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (six people died in ambala) के मामले पर परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि राजनीतिक हाथ होने के चलते इस पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. उचित कार्रवाई न होने पर परिजनों ने विरोध जताया है. हालांकि पुलिस ने एक आरोपी बालकिशन ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया था.

परिजन पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं. एसपी अंबाला ने SIT गठित कर घटना की जल्द जांच की बात कही है. अंबाला के बलाना गांव में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत (Six members of a family found dead in Ambala) हो गई थी. जिसमें सुखविंदर सिंह का शव फंदे से लटका मिला था. परिवार के 6 लोगों की मौत से पूरे गांव में सनसनी फैल गई थी. परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है, यही कारण है कि पुलिसिया जांच बहुत धीमी गति से चल रही है.

अंबाला में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

इतनी बड़ी घटना हो जाने के बाद भी सही से कार्रवाई न होने से ग्रामीणों ने गांव में पंचायत की और उसके बाद एसपी से मिलने की सलाह की गई. परिजनों का कहना है कि आरोपी को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. नाराज परिजनों (family members protest against ambala police) ने कहा कि पुलिस ने दूसरे आरोपी को पकड़ा था लेकिन फिर उसे छोड़ दिया गया. एसपी ने आश्वासन दिया है कि घटना को लेकर की उचित कारवाई होगी.

एसपी ने इस पूरे मामले में जानकारी देते हुए बताया कि बलाना में एक ही परिवार के 6 सदस्यों ने आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसकी पूरी गहनता से जांच की जाएगी. एसआईटी टीम का गठन कर दिया गया है. एसपी ने कहा कि पुलिस द्वारा रिमांड मांगा गया था लेकिन कोर्ट ने नहीं दिया. अब पुलिस दोबारा से रिमांड मांगेगी और मामले पर उचित कारवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-अंबाला में एक ही परिवार के 6 लोगों के शव फंदे से लटके मिले, सुसाइड नोट भी बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details