हरियाणा

haryana

राहुल गांधी को अनिल विज की नसीहत, 'बीजेपी पर आरोप लगाने के बजाए अपनी पार्टी संभालें'

By

Published : Jul 14, 2020, 6:24 PM IST

राजस्थान में जारी सियासी घटनाक्रम पर हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस को बीजेपी पर आरोप ना लगाकर, अपने परिवार को संभालने की नसीहत दी है.

anil vij rahul gandhi
anil vij rahul gandhi

अंबाला: राजस्थान में पैदा हुए सियासी संकट को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई अन्य नेता बीजेपी को कसूरवार ठहरा रहे हैं. वहीं कांग्रेस नेताओं द्वारा बीजेपी पर लगाए जा रहे आरोपों पर हरियाणा की राजनीति के गब्बर कहे जाने वाले प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पलटवार किया है.

'कांग्रेस पर एक ही परिवार का कब्जा'

अनिल विज ने कहा कि जगह-जगह से कांग्रेस की लीडरशिप के खिलाफ रोष पनप रहा है. कांग्रेस पार्टी पर एक परिवार ने अधिकार जमा रखा है जिसको अब लोग रिजेक्ट कर रहे हैं. राजस्थान में जो हो रहा है उसके लिए बीजेपी पर आरोप लगाने पहले कांग्रेस अपने परिवार को संभालें.

सुनिए हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का बयान.

वहीं राहुल गांधी द्वारा दिए गए एक ओर बयान कि मोदी राज में चीन ने हिंदुस्तान की जमीन पर कब्जा किया है, इस पर अनिल विज ने कहा कि मोदी राज में हमारी जमीन हड़पने की किसी की भी हिम्मत नहीं हुई जबकि कांग्रेस की सरकार के समय चाइना हमारी जमीन पर कब्जा किया करता था. उन्होंने कहा कि लगता है राहुल गांधी अपनी ही पार्टी का इतिहास भूल गए हैं.

कांग्रेस ने सचिन पायलट के खिलाफ लिया है एक्शन

गौरतलब है कि कांग्रेस ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ बगावत करने वाले पायलट को मंगलवार को उपमुख्यमंत्री एवं पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष पदों से हटा दिया. इसके साथ ही पार्टी ने कड़ा रुख अपनाते हुए पायलट खेमे में गए सरकार के दो मंत्रियों विश्वेंद्र सिंह एवं रमेश मीणा को भी उनके पदों से तत्काल हटा दिया. वहीं राजस्थान में उप मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद सचिन पायलट ने मंगलवार को कहा कि सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं.

ये भी पढ़ें-जींंद: शुगर मिल की पेराई क्षमता बढ़ाने के काम में हो रही देरी को लेकर किसानों ने किया प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details