हरियाणा

haryana

राहुल गांधी के पास यदि कोई सुझाव है तो दें, हम उसे मानेंगे-अनिल विज

By

Published : Mar 29, 2020, 4:18 PM IST

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि ये समय छिलके उतारने का नहीं है. बल्कि ये राष्ट्रीय आपदा है, इसमें सभी को मिलकर लड़ना चाहिए. राहुल गांधी के पास यदि कोई सुझाव है तो दें, हम उसे मानेंगे.

anil vij comment on rahul gandhi
अनिल विज, गृह मंत्री

अंबाला: हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा है कि अगर राहुल गांधी के पास कोई सुझाव है तो दें, हम उसे मानेंगे. दरअसल, राहुल गांधी द्वारा मजदूरों के लगातार पलायन को लेकर केंद्र सरकार को जिम्मेदार बताया है जिसको लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि ये समय छिलके उतारने का नहीं है. बल्कि ये राष्ट्रीय आपदा है इसमें सभी को मिलकर चलना चाहिए. राहुल गांधी के पास यदि कोई सुझाव है तो दें, हम उसे मानेंगे. ये समय एक-दूसरे की टांग खींचने का नहीं है.

अनिल विज ने मजदूरों ने की अपील, देखें वीडियो

वहीं, अनिल विज ने लोगों से पलायन न करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि लोग पलायन न करें, हम उनकी सारी सुविधाओं का बंदोबस्त करेंगे. इसी के साथ उन्होंने उन मिल मालिकों को भी आड़े हाथों लिया, जो मजदूरों को वापस भेज रहे हैं. अनिल विज ने कहा क्या ये लोग मजदूरों को सिर्फ 21 दिन खाना नहीं खिला सकते. यदि इनके पास नहीं था, ये भूखे नंगे हैं, तो हमसे कहते हम इनकी व्यव्स्था करते.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात में सख्त कदम को लेकर कहा कि इस लड़ाई को जीतने के लिए इन कठोर उपायों की आवश्यकता थी. जिसको लेकर अनिल विज कहा ये जनता के सहयोग के बिना लॉकडाउन कामयाब नहीं हो सकता है. ये लोगों के लिए ही है.

अनिल विज ने बताया हरियाणा में अब 14 केस ही पॉजिटिव हैं पहले उनकी संख्या 20 हो गयी थी जिसमे से 6 नेगिटिव आ गए हैं. अंबाला में जिस युवक का टेस्ट पॉजिटिव आया है. उसको लेकर पंजाब सरकार को आगाह कर दिया कि उसके गांव में आगे की कार्रवाई करें.

ये भी पढ़ें- KMP एक्सप्रेस-वे पर प्रवासी मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 5 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details